बाबा रामदेव का दावा, एक दिन पतंजलि को पाकिस्तान में भी ले जाएंगे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। योग गुरु बाबा रामदेव ने दावा किया है कि वो पतंजलि ग्रुप को एक दिन पाकिस्तान में भी स्थापित कर देंगे। पुणे में आयोजित 7वें भारतीय छात्र संसद कार्यक्रम में रामदेव ने कहा कि पतंजलि के कारण ही आज मल्टीनेशनल कंपनियों की नींद हराम हो गई है। कोई भी मल्टीनेशनल कंपनी आपको यहां पैसे देने नहीं आती। उन्हें भारत से कोई प्यार नहीं है। वे यहां सिर्फ अपने फायदे के लिए आते हैं।

baba ramdev बाबा रामदेव का दावा, एक दिन पतंजलि को पाकिस्तान में भी ले जाएंगे

रामदेव ने कहा कि मल्टीनेशनल कंपनियां अपने साथ एक रुपया लाती हैं और यहां से 100 रुपए लेकर जाती हैं। उन्होंने कहा कि भारत में बहुराष्ट्रीय कंपनियों की कोई जरूरत नहीं है। रामदेव ने कहा कि भारत विज्ञान, टेक्नोलॉजी, पूंजी और संसाधनों के मामले में आत्मनिर्भर है। उन्होंने कहा कि वो पतंजलि ग्रुप को बांग्लादेश और अफ्रीकी देशों में लेकर जा रहे हैं और एक दिन इसे पाकिस्तान में भी स्थापित कर देंगे। रामदेव ने कहा कि इन देशों से जो भी लाभ होगा, वो गरीबों के हित की योजनाओं में लगाया जाएगा।

रामदेव ने कहा कि लोग कहते हैं कि मैं इन देशों का विरोध करता हूं तो इन देशों में अपनी कंपनी लेकर क्यों जा रहा हूं। दरअसल मैं विज्ञान, तकनीक, ज्ञान और अनुभव के जरिए इन देशों की मदद करना चाहता हूं। हमें गरीब देशों की मदद करनी चाहिए। अगर पाकिस्तान की गरीबी का उन्मूलन कर दिया गया तो वो देश कभी भारत को अपना शत्रु नहीं मानेगा। ये भी पढ़ें- बाबा रामदेव ने दी ओलम्पिक पहलवान को दंगल की चुनौती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Baba Ramdev says, will takes Patanjali to Paksitan One Day.
Please Wait while comments are loading...