आजम ने पीएम को बताया बादशाह बोले पत्नी दर-दर भटक रही दुश्मनों की मां के छू रहे पैर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। आजम खान ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। आजम ने कहा कि बादशाह अपनी मां को साथ नहीं रखते हैं और दुश्मन की मां के पैर छूते हैं।

आजम खान ने सपा को बताया डूबता जहाज, बोले चूहे भाग रहे हैं

Azam Khan calls PM Modi Badshah gives controversial comment on PM wife and mother

दुश्मन की मां के पैर छूते हैं पीएम

आजम ने कहा कि पीएम बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओं की बात करते हैं लेकिन उनकी पत्नी दर-दर भटक रही हैं उनकी सुध नहीं लेते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी मां को साथ नहीं रखते हैं और दुश्मनों की मां के पैर छूते हैं।

बेटियों की रक्षा का ढोंग करते हैं पीएम

विधानसभा में आज भाजपा पर हमला बोलते हुए आजम खान ने कहा कि पीएम दोहरा रुख दिखाते है वह करते कुछ हैं और कहते कुछ हैं, उन्होंने कहा कि पीएम की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है। उन्होंने कहा कि पीएम पत्नी और मां दोनों का सम्मान नहीं करते हैं और वह बेटियों की रक्षा का ढोंक करते हैं।

पाक के सामने मोदी ने घुटने टेके

आजम खान पीएम मोदी पर कई विवादित बयान दिये, उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मां के पैर छूने पर भी पीएम मोदी पर हमला बोला। आजम ने कहा कि नवाज शऱीफ के घर जाकर नरेंद्र मोदी ने घुटने टेके हैं।

बुलंदशहर रेप केस में सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार व आजम खान को लगायी फटकार

भाजपा ने जमकर किया हंगामा

आजम खान के इस बयान के बाद भाजपा के विधायकों ने सदन में जमकर हंगामा किया और वेल में आकर आजम खान के खिलाफ नारेबाजी की। जिसके बाद सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया। आजम खान के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता सुरेश खन्ना ने कहा कि आजम खान की वजह से प्रदेश की कानून व्यवस्था खराब होती है। उन्होंने कहा कि आजम खान सरकार के सबसे विवादित मंत्री हैं।

मानसून सत्र को एक दिन के लिए बढ़ाया गया

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा के मानसून सत्र का आज आखिरी दिन था लेकिन इसे कल तक के लिए बढ़ा दिया गया है। ऐसे में मानसून सत्र 31 अगस्त यानि बुधवार को खत्म होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Azam Khan calls PM Modi Badshah gives controversial comment on PM wife and mother. He says PM surrendered to Pakistan by visiting Nawaz Sharif.
Please Wait while comments are loading...