साउथ के सुपरस्टार ने की मोदी की तारीफ, ट्विटर पर घिरे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 9 नवंबर से पीएम मोदी ने 500 और 1000 रुपए के नोटों को बंद करने की घोषणा कर दी है। तभी से बहुत से लोग उनके इस कदम के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनके इस कदम का विरोध भी कर रहे हैं। बैंकों और एटीएम के बाहर लग रही लाइनें भी लोगों को खासी परेशान कर रही हैं।

nagarjun

भाजपा ने जारी किया नीतीश सरकार के एक साल का रिपोर्ट कार्ड

पीएम मोदी के इस फैसले की देश के बहुत से फिल्मी सितारों ने भी सराहना की है। इसी क्रम में टॉलीवुड के सुपरस्टार नागार्जुन अक्केनेनी ने भी 9 नवंबर को नोटबंदी की सराहना करते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा- पेरिस से ट्वीट करते हुए/ पीएम नरेन्द्र मोदी जी, देश के लोगों को ये तोहफा देने के लिए बधाई, जिससे देश सुपर इकोनॉमी की तरफ बढ़ेगा।

पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से भी उनके ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में लिखा था- प्रिय नागार्जुन, यह कदम भ्रष्टाचार को कम करेगा, कालेधन पर लगाम लगाएगा और नकली नोटों के रैकेट पर भी लगाम लगाएगा, जो हमारे कामों में बाधा बनता है।

दिग्विजय सिंह बोले- रुपए की कीमत गिरने पर क्या कहेंगे मोदी?

हालांकि, एक ट्विटर यूजर ने कहा कि नागार्जुन ने अन्नपूर्णा स्टूडियो के नाम पर लिए गए लोन का भुगतान नहीं किया, जिसके वह मालिक हैं। उस यूजर ने 2015 की एक न्यूज रिपोर्ट भी शेयर की, जिसके अनुसार नागार्जुन ने आंध्र बैंक से 32.3 करोड़ रुपए का कर्ज लिया था और 29.7 करोड़ रुपए का कर्ज इंडियन बैंक से लिया था।

नोटबंदी से पुलिस की चांदी, रिश्वत में ले रहे पूरा 500 का नोट

इसके बाद नागार्जुन के समर्थकों और विरोधियों के बीच कई ट्वीट हुए, जिसके बाद 17 नवंबर को खुद नागार्जुन ने ट्वीट किया और कहा कि वह सारा कर्ज पिछले साल ही चुकाया जा चुका है। उन्होंने लिखा कि न तो मुझ पर न ही अन्नपूर्णा पर इस वक्त कोई कर्ज है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
attack on Nagarjuna Akkineni for praising narendra modi
Please Wait while comments are loading...