इस टीचर की गंदी हरकत को देखकर आपको 'हरामखोर' की याद आ जाएगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों असम के एक स्कूल टीचर की फोटो वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में यह टीचर अपने स्कूल की लड़कियों के साथ अश्लील तरीके से छूते हुई दिखाई दे रहा है। गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली इन तस्वीरों को देखकर लोगों में भारी आक्रोश है। यह तस्वीरें फिल्म नवाजुद्दीन की फिल्म 'हरामखोर' की भी याद दिला रही हैं जिसमें नवाज को अपने ही स्कूल की एक छात्रा से प्यार हो जाता है।

खुद फेसबुक पर डाला

खुद फेसबुक पर डाला

यह घटना असम के हैलाकांडी जिले के काटलीचेरा कस्बे की है। टीचर का नाम फैजुद्दीन बताया जा रहा है। इस टीचर ने स्कूल की लड़कियों को कभी गोदी में बैठा करके तो कभी उसके वक्षस्थल पर हाथ रखकर अश्लील तरीके से फोटोशूट कराया है। खास बात यह है कि इन तस्वीरों को खुद इस टीचर ने ही फेसबुक पर डाला जिसके बाद ये मामला सामने आया।

पुलिस ने क्यों नहीं किया गिरफ्तार

पुलिस ने क्यों नहीं किया गिरफ्तार

हैरानी की बात यह है कि लड़की के माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने इस टीचर को गिरफ्तार करने की जगह बस पूछताछ करके छोड़ दिया। लोग पुलिस पर इस शिक्षक को बचाने का आरोप लगा रहे हैं। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि शिक्षक ने क्या कहकर छात्राओं को इस फोटोशूट के लिए तैयार किया था।

बदनाम रहा है यह टीचर

बदनाम रहा है यह टीचर

बता दें कि इससे पहले भी इस टीचर पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। स्कूल की ही एक महिला टीचर के साथ शख्स ने दुराचार करने की कोशिश की थी जिसके बाद गुस्साए लोगों ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया था और जमकर पिटाई की थी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Assam teacher posts intimate photos with students online, doesn't get arrested
Please Wait while comments are loading...