AIIMS में इलाज के लिए दिल्‍ली आ रहे हैं आसाराम, सुरक्षा के पुख्‍ते इंतजाम

Subscribe to Oneindia Hindi

नईृ दिल्‍ली। नाबालिग लड़की से कथित तौर पर दुष्‍कर्म करने के आरोप में पिछले तीन साल से जेल में बंद आसाराम बापू को इलाज के लिए रविवार शाम दिल्‍ली लाया जा रहा है। यहां एम्‍स में उनका इलाज होगा।

BSF के आईजी का खुलासा, घाटी में घुसपैठ के लिए तैयार है 150-200 आतंकी

सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम की याचिका पर उन्‍हें एम्‍स में स्‍वास्‍थ्‍य चेकअप के आदेश दिए है। आपको बता दें कि इससे पहले भी आसाराम ने कई बार कोर्ट से इलाज की अनुमति मांगी थी लेकिन उसे खारिज कर दिया गया था।

दिल्‍ली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

आसाराम के दिल्‍ली पहुंचने के बाद उनके समर्थकों की भारी भीड़ जुटने की संभावना है। ऐसे में दिल्‍ली पुलिस ने सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए हैं। पुलिस ने किसी भी तरह के उपद्रव को रोकने के लिए एक खास प्‍लान बनाया है। एयरपोर्ट से जब आसाराम को इलाज के लिए एम्‍स हॉस्पिटल लाया जाएगा तो काफिले में एक जैसी 3 से 4 गाड़ियां रखी जाएंगी, जिससे यह पता करना मुश्किल होगा कि वह किस गाड़ी में हैं।

#UriAttack: जानिए किस रास्‍ते से घुसे आतंकी और किसका उठाया फायदा?

आसाराम से अस्‍पताल में कोई नहीं मिलेगा

AIIMS में आसाराम के रूम में किसी को जाने की इजाजत नहीं होगी। हॉस्पिटल के जिस रूम में आसाराम रहेंगे वहां पर किसी को जाने की इजाजत नहीं होगी। तीन दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी और करीब इतने ही प्राइवेट सुरक्षा गार्ड्स को सोमवार की सुबह ही एम्स में तैनात कर दिया गया है। कुछ पुलिसकर्मियो को सादे कपड़ों में भी तैनात किया गया है। जिससे आम लोगों के बीच में ही रहकर वह वहां से होने वाले किसी अप्रिय स्थिति को रोका जा सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Self-styled godman Asaram will be on Sunday flown to Delhi under police custody for medical examination at AIIMS.
Please Wait while comments are loading...