आसाराम बापू के समर्थकों का हंगामा, पैर छूने की होड़ मे बिगाड़ दिया प्लेन का बैलेंस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नाबालिग से रेप के आरोप झेल रहे आसाराम बापू के समर्थकों का हंगामा एक बार फिर बरपा है। समर्थकों द्वारा आसाराम के पैर छूने की होड़ के चलते विमान का सतुलन बिगड़ गया। विमान में अफरा-तफरी की हालत हो गई।

 asaram bapu

दरअसल मेडिकल जांच के लिए आसाराम को जोधपुर से दिल्ली ले जाया जा रहा था। आसाराम के समर्थकों ने आधा एयरक्राफ्ट बुक कर लिया था। आसाराम के विमान में बैठने के बाद फ्लाइट के उड़ान भरते ही समर्थकों में पैर छूने की होड़ मच गई।

आसाराम के पैर छूने की होड़ में जेट एयरवेज विमान में अफरा-तफरी की हालत उत्पन्न हो गई। इन सबके कारण विमान का संतुलन बिगड़ गया। विमान का संतुलन बिगड़ता देख पायलट ने फौरन लोगों से बैठने और सीट बेल्ट बांधने की अपील की।

चश्मदीदों के मुताबिक आसाराम बापू ने जानबूझकर अपने समर्थकों से हंगामा करवाया। वहीं दिल्ली हवाईअड्डे पर बी आसाराम ने समर्थकों को भड़काने का काम किया। आसाराम ने बिना समर्थकों के उतर ने से मना कर दिया। गौरतलब है कि 16 साल की नाबालिग लड़की ने आसाराम पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। लड़की की शिकायत पर 31 अगस्त 2013 को आसाराम बापू को गिरफ्तार कर लिया गयाथा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Controversial religious leader Asaram Bapu and his devotees created a "ruckus" aboard a Jet Airways flight, refusing to be seated and shouting slogans throughout the length of the flight.
Please Wait while comments are loading...