सुसाइड मामले में नेताओं की गिरफ्तारी पर बोली शिवसेना, ये ठीक लक्षण नहीं

पूर्व सैनिक की आत्महत्या के बाद पुलिस की कार्रवाई भाजपा सांसद और शिवसेना ने भी सवाल खड़ा किए हैं।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बुधवार को दिल्ली में खुदकुशी करने वाले भूतपूर्व सैनिक के परिवार से मिलने जाते अरंविंद केजरीवाल और राहुल गांधी को हिरासत में रखने को शिवेसना ने गलत ठहराया है। वहीं भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह ने भी पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जाहिर किया है।

arvind

वन रैंक वन पेंशन की मांग को लेकर बुधवार को पूर्व सैनिक राम किशन की आत्महत्या के बाद दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। अभी तक विपक्ष की पार्टियों के निशाने पर रही दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर अब भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने भी सवाल उठाए हैं।

हरियाणा के सीएम बोले, शहीद वो होते हैं जो सीमा पर जान गंवाते हैं

शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत ने कहा है कि दिल्ली पुलिस ने मामले को सही ढंग से नहीं संभाला। उन्होंने कहा कि बात केजरीवाल की या किसी और की नहीं है, आखिर कैसे एक सीएम को इस तरह से कैसे हिरासत में रखा जा सकता है।

सावंत ने कहा कि एक प्रदेश का मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री या फिर दूसरी किसी भी पार्टी का कोई नेता मृतक के परिवार से मिलना चाहता था, तो उसे मिलने देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि इस तरह हिरासत में लेना अच्छे लक्षण नहीं हैं।

रामकिशन का अंतिम संस्कार, राहुल-केजरीवाल समेत नेताओं का लगा जमावड़ा

भाजपा सांसद ने भी खड़े किए सवाल

वहीं भाजपा के सांसद सत्यपाल सिंह ने भी कहा कि दिल्ली पुलिस से मामला ठीक से नहीं संभला। उन्होंने कहा कि मामले को संभाला जा सकता था लेकिन दिल्ली पुलिस ने इसे बिगाड़ दिया।

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत विपक्ष के बहुत से नेता इन दिल्ली पुलिस की कार्रवाई का विरोध कर चुके हैं। कई नेता इसको इमरजेंसी जैसे हालात भी कह चुके हैं।

OROP : पूर्व सैनिक रामकिशन ने आत्‍महत्‍या से पहले बेटे से क्‍या कहा, सुनिए इस ऑडियो में

आपको बता दें कि हरियाणा के भिवानी के पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल ने बुधवार को आत्महत्या कर ली थी, उन्होंने वन रैंक वन पेंशन पर सैनिकों की मांग पूरी ना होने पर आत्महत्या करने की बात कही थी।

राम किशन की खुदकुशी के बाद दिल्ली मे राजनीतिक उफान आया हुआ है। एक तरफ विपक्ष दल मोदी सरकार पर लगातार वार पर वार कर रहे हैं, तो वहीं सत्ता पक्ष के लोग इसे बेवजह की राजनीति कह रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arvind Sawant says Delhi Police not handling the issue well
Please Wait while comments are loading...