पूर्व सैनिक के पूरे परिवार की बेरहमी से हत्या, दूधवाले ने देखा खून

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदनगर। महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक ही परिवार के चारों लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। शेवगांव तहसील के विद्यानगर परिसर में पति, पत्नी व दो बच्चों की निर्मम हत्या कर देने से परिसर में दहशत का माहौल फैल गया। शनिवार देर रात इस घटना को किसी अनजान व्यक्ति ने अंजाम दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पूर्व सैनिक के पूरे परिवार की बेरहमी से हत्या, दूधवाले ने देखा खून

आप्पासाहेब गोविंद हरवणे (58), उनकी पत्नी सुनंदा (48), बेटी स्नेहल (18) व बेटा मकरंद (15) की हत्या कर देने से सनसनी फैल गई। आप्पासाहेब पहले सेना में थे, रिटायर होने से बाद वे भूमि अभिलेख विभाग में चौकीदार के रूप में काम करते थे। इस हत्याकांड की साजिश और कारण अभी तक पता नहीं चल सकी है।

सुबह दूधवाला जब दूध देने के लिए आया, तब इस हत्याकांड के बारे में पुलिस को पता चला। दूधवाला हमेशा की तरह सुबह दूध देने आया, काफी देर से घर का दरवाजा खटखटाने के बाद किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो मोबाइल पर फोन भी किया। किसी के भी उठने की आहट नहीं हुई तो दूधवाले को संदेह हुआ, उसने खिड़की से झांककर देखा तो कमरे में खून से लथपथ पड़ी लाशें दिखाई दी। अंदर का नजारा देख दूधवाला हक्काबक्का रह गया, इसके बाद उसने आसपास रहनेवाले लोगों को शोर करके मदद के लिए जगाया और पुलिस को भी तुरंत सूचना दी।

पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर घटना का निरीक्षण किया, चारों को बुरी तरह से चाकू से वार करके हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरा परिसर दहल गया है, इतनी बेरहमी से हत्या करनेवाले अब तक फरार हैं। घटना के बाद से नागरिकों को अपनी सुरक्षा के लिए चिंता सताने लगी है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Army Officers Family Murdered brutaly in Maharashtra
Please Wait while comments are loading...