जम्मू के किश्तवाड़ा में आतंकियों के अड्डे का भंडाफोड़, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

किश्तवाड़ा में सेना ने आतंकियों के ठिकाने का पता लगाया और वहां से भारी मात्रा में विस्फोटक और गोला-बारूद बरामद किया है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जम्मू। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ा में सेना को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के ज्वाइंड ऑपरेशन के बाद आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है। किश्तवाड़ा में सेना ने आतंकियों के ठिकाने का पता लगाया और वहां से भारी मात्रा में विस्फोटक और गोला-बारूद बरामद किया है।

Army in joint op with police busted terrorist hideout in Mislai

एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक किश्तवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों और जम्मू कश्मीर पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर आतंकियों के इस ठिकाने का पता लगाया। रक्षा प्रवक्ता के मुताबिक सेना और पुलिस के द्वारा किए गए एक संयुक्त ऑपरेशन में बारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किए है।

इस ऑपरेशन के दौरान सेना ने आतंकियों के ठिकाने से 450 राउंड गोली के साथ एक एके-47 राइफल, 224 पिका विस्फोटक, एक अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर और दो यूबीजीएल विस्फोटक के साथ-साथ एक दूरबीन बरामद किया है। इसके अलावा जम्मू कश्मीर के बारामूला में सीआरपीएफ ने इरशाद अहमद नाम के एक आतंकी को हिरासत में लिया। सीआरपीएफ को उसके पास से 1 पिस्टल, 2 पिस्टल मैगजीन और 1 हैंड ग्रैनेड बरामद हुआ है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Army in joint op with police busted terrorist hideout in Mislai Bonjwah&seized a huge cache of arms,ammunition & explosives.
Please Wait while comments are loading...