बढ़ सकती हैं सलमान खान की मुश्किलें, बरी होने के फैसले के खिलाफ SC में अपील

Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। सिनेस्टार सलमान खान के लिए आने वाले दिन मुश्किल भरे हो सकते हैं क्योंकि काले हिरण के मामले में हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ राजस्थान सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में स्पेशल लीव पिटीशन दाखिल की है।

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, पाकिस्तानियों भारत छोड़ो...

मालूम हो कि सलमान खान को हाईकोर्ट ने 25 जुलाई को इस मामले में बरी कर दिया था लेकिन राज्य सरकार ने कहा था कि वो इस मामले में सुप्रीम कोर्ट जाएगी और इसलिए उसने सुप्रीम कोर्ट में स्पेशल लीव पिटीशन देश की सर्वोच्च अदालत में दाखिल की है।

सईद, लखवी और मसूद की जगह अब सलमान, महेश, करण ने ले ली: सलीम खान

उम्मीद जताई जा रही है कि दीपावली के बाद सुप्रीम कोर्ट इस मामले की सुनवाई करेगा। गौरतलब है कि सलमान खान ने निचली अदालत से मिली सजा को उच्च न्यायालय में चुनौती दी थी। निचली अदालत ने सलमान को शिकार के दो अलग-अलग मामलों में क्रमश: एक साल और पांच साल की सजा सुनाई थी।

'47 बाद सबसे अच्छी बात...सचिन इधर पैदा हुआ उधर नहीं'

अवैध शिकार के दो अलग-अलग मामलों में सलमान के अलावा सात अन्य आरोपी भी शामिल थे। मालूम हो कि जोधपुर के सुदूरवर्ती इलाके भावड में 26 सितंबर, 1998 को और इसी इलाके के घोड़ा फार्म्स में 28 सितंबर, 1998 को यह अवैध शिकार किए गए थे। सलमान उस समय जोधपुर में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे। सलमान इस मामले में इससे पहले जोधपुर जेल जा चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Appeal Against Salman Khan In Deer Hunting Case in Suprem Court, the Rajasthan High Court on Monday acquitted him in two cases of poaching of chinkaras on the outskirts of Jodhpur in 1998.
Please Wait while comments are loading...