डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना करने वाली मेरिल स्ट्रीप पर फिदा हुईं अनुष्का, लिख डाला बड़ा सा खत

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बॉलीवुड तारिका अनुष्का शर्मा ने हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप के उस बात का समर्थन किया है जो उन्होंने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स समारोह के दौरान कही थी। उफ्फ...अनुष्का को नहीं आलिया भट्ट को फॉलो करने लगे कोहली

Anushka Sharma Lauds Meryl Streep's Speech on US President-elect Donald Trump; Says Strong Judgements Saturate a Society

तीन बार ऑस्कर जीत चुकी मेरिल ने अपने भाषण में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप पर उनका बिना नाम लिए निशाना साधा था, मेरिल ने कहा था उनके दिल में ये बात नश्तर की तरह चुभ रही है क्योंकि हमारे देश  के सबसे ज्यादा सम्मानित पद पर बैठने जा रहे एक व्यक्ति ने अपने चुनावी प्रचार के दौरान एक डिसेबल रिपोर्टर का मजाक उड़ाया था ।

मेरिल स्ट्रीप ने किया साल 2016 की घटना का जिक्र

आपको बता दें कि मेरिल जिस बात का जिक्र कर रही थीं, वो घटना साल 2016 में साउथ कैरोलीना की रैली के दौरान घटी थी, जब ट्रंप ने न्यूयॉर्क टाइम्स की फिजिकली चैलेंज रिपोर्टर का मजाक उड़ाया था, हालांकि ट्रंप ने मेरिल की सारी बातों को गलत बताया है।

अनुष्का शर्मा ने तो मेरिल के बयान ताारीफ में खत ही लिख डाला

तो वहीं मेरिल के भाषण पर बॉलीवुड से भी प्रतिक्रिया आ रहीी हैं, अनुराग कश्यप और प्रियंका चोपड़ा जैसे लोगों ने मेरिल की इस बात के लिए तारीफ की तो वहीं अनुष्का शर्मा ने तो मेरिल के बयान की तारीफ में एक लेटर ही लिख दिया। उन्होंने मेरिल के कसीदे पढ़ते हुए लिखा कि एक आर्टिस्ट के लिए उदार होना बेहद जरूरी है, मैं इस बात के लिए मेरिल को दाद देती हूं। वो सच में स्पष्ट वक्ता और निडर हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anushka Sharma wrote a heartfelt note in reference to Meryl Streep's speech on her social media page explaining that actors, by the nature of their work, are liberal.Meryl attacks Donald Trump in Golden Globes acceptance speech.
Please Wait while comments are loading...