जहां राबड़ी देवी मुख्यमंत्री बन सकती हैं, तो वहां कुछ भी हो सकता है: अनुपम खेर

Subscribe to Oneindia Hindi

रायपुर। एक बार फिर से मशहूर और दिग्गज फिल्म अभिनेता अनुपम खेर अपने बेबाक बयान के कारण चर्चा का विषय बने हैं। राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह में युवाओं को संबोधित करते हुए अनुपम खेर ने कहा कि इंसान की अगर सोच ऊंची हो तो वो देर-सवेर मंजिल को पा ही लेता है।

'ऐसा लगता है जैसे राहुल गांधी पर राजनीति थोपी गई है'

उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद की हर बात प्रेरणास्त्रोत है, छत्तीसगढ़ देश का ऐसा राज्य है, जहां स्वामी विवेकानंद के नाम पर एकमात्र एयरपोर्ट है,उनकी हर एक बात में सच्चाई है लेकिन अपने भाषण में स्वामी जी के आदर्शों की बात करते-करते उन्होंने कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी पर जमकर तंज कसा।

जहां राबड़ी देवी मुख्यमंत्री बन सकती हैं तो कुछ भी हो सकता है...

यहां के इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि अगर उघारे बदन वाला एक इंसान (महात्मा गांधी) देश को गुलामी की जंजीरों से आजाद करा सकता है तो कुछ भी हो सकता है, एक व्यक्ति 27 साल जेल में रहने के बाद दक्षिण अफ्रीका का राष्ट्रपति (नेलसन मंडेला) हो सकता है तो कुछ भी हो सकता है और जहां राबड़ी देवी मुख्यमंत्री बन सकती हैं तो वहां तो कभी भी कुछ भी हो सकता है। अनुपम की इस बात पर सभी लोग ठहाके लगाकर जोर-जोर से हंसने लगे।

रमन सिंह के हाथ में छत्तीसगढ़ सुरक्षित

सीएम रमन सिंह की तारीफ करते हुए अनुपम खेर ने कहा कि यहां के लोगों के मुस्कराते चेहरे से पता लगता है कि छत्तीसगढ़ ,डॉ. रमन सिंह की अगुवाई में सार्थक दिशा में आगे बढ़ रहा है। लेकिन अपना भाषण खत्म करते-करते उन्होंने आखिरकार राहुल गांधी पर निशाना साध ही दिया।

युवराज को हाथ में भगवान नजर आता है

उन्होंने कहा कि एक 46 साल के युवा हैं, उनके भी हाथ में भगवान नजर आता है। लेकिन 2जी, 3जी और कोयला घोटाले के समय यह हाथ कहां था, जब उसमें भगवान नजर नहीं आए। खेर ने कहा कि अब आपको तय करना है कि आप किसके साथ है। उसके साथ, जो आपके चेहरे पर मुस्कराहट लाए या फिर युवा हाथ के साथ।

रमन एप का लोकार्पण

अब छत्तीसगढ़ की जनता एप के माध्यम से सीधेे  मुख्यमंत्री रमन सिंह से  जुड़ सकती है। राजधानी रायपुर में गुरुवार को युवा दिवस के अवसर पर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने रमन एप का लोकार्पण किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A mobile application named 'Raman App' was launched today in Chhattisgarh for people to stay connected with Chief Minister Raman Singh.
Please Wait while comments are loading...