अन्ना बोले- केजरीवाल पार्टी नहीं बनाते, तो देश में बदलाव आता

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। अन्ना की टीम से अलग होने के बाद केजरीवाल हमेशा ही अन्ना हजारे के निशाने पर रहते हैं। महिला एवं बाल विकास मंत्री संदीप कुमार की सेक्स सीडी सामने आने के बाद एक बार फिर अन्ना हजारे ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

anna

अन्ना हजारे ने महाराष्ट्र के रालेगन सिद्धि में कहा है कि अगर टीम इंडिया एंड इंडिया अगेन्स्ट करप्शन नहीं टूटती, तो देश में बदलाव आना था। वे बोले कि जब उन्होंने अरविंद केजरीवाल को देखा तो उन्हें लगा कि वह देश के लिए कुछ करेंगे, लेकिन जब उन्होंने आम आदमी पार्टी बनाकर सरकार में आने का फैसला किया तो हमारी टीम टूट गई, जिसका नुकसान देश को हुआ।

पंजाब में 'आप' नेताओं पर लगे आरोपों की जांच की मांग

आम आदमी पार्टी के विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत ने अरविंद केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि पंजाब में आम आदमी पार्टी का टिकट देने के बदले महिलाओं के शोषण की बातें सामने आ रही हैं। इस चिट्ठी में उन्होंने आप के चार नेताओं के नाम का जिक्र किया था।

इसके बाद अब राज्य महिला आयोग की प्रमुख परमजीत कौर ने डीजीपी को एक पत्र लिखते हुए पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेताओं पर लगे आरोपों की जांच की मांग की है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक कर्नल सहरावत ने वरिष्ठ नेता संजय सिंह और दुर्गेश पाठक पर टिकट देने के बदले महिलाओं का शोषण करने का आरोप लगाया था। इसलिए हमनें इस ओर ध्यान देते हुए पंजाब के डीजीपी को पत्र लिखते हुए इसकी जांच की मांग की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
anna said kejriwal formed a party our team broke up and nation suffered
Please Wait while comments are loading...