नोटबंदी के बाद मायावती और अखिलेश के पास का कालाधन बेकार हो गया- अमित शाह

नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रहे विपक्ष पर अमित शाह ने जमकर हमला बोला, इस फैसले से मायावती और अखिलेश के पास का कालाधन बेकार हो गया।

Subscribe to Oneindia Hindi

महाराजगंज। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नोटबंदी का विरोध कर रहे तमाम विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला।

amit shah

पहले पूछते थे कि मोदीजी आपने कालेधन के लिए क्या किया और आज पूछते हैं कि कालेधन के लिए आपने ये क्यूं किया। शाह ने कहा कि गरीब के पास कालाधन नहीं है, अखिलेश बाबू और बहन मायावती आपके पास जो कालाधन पड़ा था वो सारा का सारा डूब गया।

85 फीसदी पैसा जब्त कर लिया जाएघा

मोदी सरकार एक बिल लेकर आई है जो कालाधन वाले पकड़े जाएंगे उनका 85 फीसदी पैसा जब्त कर लिया जाएगा। जो लोग करोड़ो रुपए गलत तरह से बैंक में डाल रहे हैं उन्हें पकड़ा जाएगा और यह पैसा गरीब कल्याण और गरीबों के विकास के लिए किया जाएगा।

हर जगह के उपचुनाव में भाजपा का परचम

शाह ने कहा कि असम, बंगाल, यूपी, त्रिपुरा, महाराष्ट्र, गुजरात में हुए उपचुनाव में भाजपा की अप्रत्याशित जीत हुई है। देश की जनता नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है, नोटबंदी के फैसले पर लोग पीएम के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से गरीब-अमीर के बीच की दूरी खत्म हो गई है।

मोदी सरकार 92 योजनाएं लेकर आई है लेकिन अखिलेश सरकार की वजह से प्रदेश की जनता को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत की भाजपा की सरकार आने के बाद लोगों को उनका हक मिलेगा। 

सपा-बसपा चाहती है तीन तलाक
हर कोई चाहता है कि देश में तीन तलाक नहीं होना चाहिए, लेकिन सपा और बसपा चाहती हैं कि तीन तलाक की व्यवस्था हो। शाह ने कहा कि अगला चुनाव महिलाओं के अधिकार के लिए होगा। उन्होंने कहा कि आप लोगों को नरेंद्र मोदी, भाजपा का हाथ मजबूत करना होगा। 

शाह ने कहा कि हमने इस यात्रा का नाम परिवर्तन यात्रा इसलिए नहीं रखा है कि हम सत्ता का परिवर्तन या सीएम का परिवर्तन करना चाहते हैं, बल्कि हम प्रदेश में परिवर्तन करना चाहते हैं, हम प्रदेश के विकास को नई उंचाइयों तक ले जाना चाहते हैं।

राहुलजी को क्या पता जवानों का मोल

उरी में जब जवानों पर हमला हुआ तो हमने 10 दिन के अंदर घर में घुसकर इसका जवाब दिया। लेकिन राहुल कहते हैं कि मोदीजी खून की दलाली कर रहे हैं, लेकिन राहुल बाबा को देश के जवानों का मोल पता नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah takes on opposition over protest against demonetisation, he says black money of leaders is a waste now.
Please Wait while comments are loading...