नोटबंदी से धन्नासेठों को तीन गुना दिक्कतें हो रही हैं- अमित शाह

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अल्मोड़ा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अल्मोड़ा में जनसभा को संबोधित करते प्रदेश की हरीश रावत सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हरीश रावत सरकार ने प्रदेश में अबतक सबसे कम विकास किया है।

amit shah

हरीश रावत सरकार को उखाड़ फेकिए

नरेंद्र मोदी नाम के कारखाने में बहुत बिजली बन रही है, लाखो-करोड़ों रुपए विकास के लिए उत्तराखंड भेजे जाते हैं लेकिन उसका उपयोग नहीं हो रहा है। शाह ने कहा कि हरीश रावत सरकार को उखाड़ फेंक फेकिए और प्रदेश के विकास को रफ्तार दीजिए।

शाह ने कहा कि हम उत्तराखंड को देश का सबसे समृद्ध राज्य बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हर चीज में रावत सरकार ने घोटाला, भ्रष्टाचार, शराब बांटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हर चीज में इस सरकार ने भ्रष्टाचार किया है।

जो स्टिंग में पकड़ा गया, उसे दूसरा मौका क्यों?

भइया हरीश इतने पैसों का क्या करोंगे, अब तो पांच साल हो गए हैं, अब तो बंद कर दीजिए। शाह ने कहा कि जो मुख्यमंत्री टीवी पर खरीद-फरोख्त करते हुए पकड़ा जाए क्या उसे दूसरा मौक देना चाहिए।

शाह ने कहा कि आपकी ही कृपा से ही देश में पूर्ण बहुमत की सरकार देश में बनी है। हम चाहते हैं कि उत्तराखंड के चारधाम फोरलेन रोड से जुड़े। हम प्रदेश को सबसे समृद्ध प्रदेश बनाना चाहते है।

तीन पीढ़ी के बाद राहुल बाबा को जवानों की याद आई

शाह ने कहा कि उपर राहुल बाबा हैं ऐसे में कांग्रेस ना तो प्रदेश और ना ही देश का विकास कर सकती है। उन्होंने कहा कि अचानक तीन पीढ़ी के बाद राहुल को सेना के जवानों की याद आ गई। वह सेना के जवानों को ओआरओपी की मांग करने लगे।

जब मोदीजी ने जवानों को ओआरओपी दिया था तो राहुल बाबा विदेश घूमने चले गए थे। उन्होंने कहा कि छोटी-मोटी दिक्कतों को राहुल गांधी इनकैश करना चाहते है। लेकिन जोभी दिक्कते हैं उसका निराकरण कर दिया जाएगा।

दादी, पापा, मां ने नहीं दिया OROP

तीन पीढ़ी से इस देश का जवान वन रैंक वन पेंशन मांग रहा था, उन्होंने आपकी दादी, आपके पिता और आपकी मां से भी मांगा लेकिन आपने कुछ नहीं दिया।शाह ने कहा कि मोदीजी ने एक साथ 5500 करोड़ रुपए जवानों के खाते में डाल दिया।

गोली का जवाब गोले से देते हैं 

जब कांग्रेस की सरकार थी तो कोई भी सरहद पर आकर सेना के जवानों का सिर काटकर ले जाता था लेकिन आपकी सरकार पर फर्क नहीं पड़ता था। आपके जमाने में पाक की ओर से फायरिंग होती थी लेकिन जवान दिल्ली से इजाजत की राह देखता था। लेकिन अब जब फायरिंग होती है तो इजाजत की जरूरत नहीं होती है, गोली का जवाब गोले से दिया जाता है।

हमारे जवानों ने उरी के जवानों का बदला पाकिस्तान की सीमा में घुसकर लिया है। शाह ने कहा कि आप हमें ना सिखाएं कि सरहद की रक्षा कैसे होती है। हमारी पार्टी की रग-रग में देश की रक्षा की बात है।

नोटबंदी से धन्नासेठों को दिक्कत

नोटबंदी से आपकी दिक्तत से तीन गुना ज्यादा दिक्कत धन्ना सेठों को हुई है। ये काला धन सिर्फ काला धन नहीं है, इसके माध्यम से देश में आतंकवाद चलता था, इसके माध्यम से ड्रग माफिया चलते थे, इसके माध्यम से जाली नोट का कारोबार चलता था, लेकिन मोदीजी के एक कदम से इन सब समस्याओं का निपटारा हो गया है।

मोदीजी के इस फैसले से मुलायम, मायावती, केजरीवाल सब के सब परेशान थे। पहले कहते थे कि काले धन के लिए क्या किया और अब कहते हैं कि ये क्यूं किया। शाह ने कहा कि कालाधन से धन्नासेठों को दिक्कत हो रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah hits hard on Congress in Almora in a rally. He takes a jibe on Rahul Gandhi and Harish Rawat. He says support Modiji for development.
Please Wait while comments are loading...