सपा नेता हैं भारत में दाऊद का चेहरा, विधानसभा में विस्फोटक के पीछे दाऊद का हाथ- अमर सिंह

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद अमर सिंह एक बार फिर से अपने बयान को लेकर चर्चा में है। जी न्यूज को दिए अपने साक्षात्कार में अमर सिंह ने सपा नेता अबु आजमी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। अमर सिंह ने कहा कि 1993 के मुंबई ब्लास्ट के बाद इस ब्लास्ट के आरोपियों को देश से बाहर भगाने में आजमी का बड़ा हाथ है। अमर सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि अबु आजमी भारत में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का मुखौटा हैं।

अबु आजमी है दाऊद गिरोह का मुखौटा

अबु आजमी है दाऊद गिरोह का मुखौटा

यूपी विधानसभा में खतरनाक विस्फोटक पीईटीएन पाए जाने के बाद देश की सियासत में हलचल मच गई थी, इस विस्फोटक के पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को एनआईए को दिए जाने की बात कही थी, जिसके बाद एनआईए ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है। लेकिन इस मामले में भी अमर सिंह ने सनसनीखेज दावा किया है, उनका कहना है कि विधान सभा में विस्फोटक रखने के पीछे दाऊद इब्राहिम के गिरोह का हाथ हो सकता है।

विधानसभा में विस्फोटक रखने के पीछे दाऊद गिरोह

विधानसभा में विस्फोटक रखने के पीछे दाऊद गिरोह

टीवी चैनल को दिए अपने साक्षात्कार में आजम खान ने दावा किया है कि मुंबई धमाके के बाद दाऊद इब्राहिम को देश से भगाने में अबु आजमी का हाथ है और वह भारत में दाऊद का चेहरा है। यही नहीं अमर सिंह का कहना है कि भारत की खुफिया एजेंसी रॉ को अबु आजमी के विदेशी दौरों पर नजर रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि विधानसभा में विस्फोटक रखने के पीछे भी दाऊद के गिरोह का ही हाथ है।

रामनाथ कोविंद का किया समर्थन

रामनाथ कोविंद का किया समर्थन

वहीं राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चल रहे सियासी हलचल पर भी अमर सिंह ने कहा कि वर्ष 2002 में जब राष्ट्रपति का चुनाव होना था तो तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उनसे सलाह ली थी। उनका दावा है कि उन्होंने ही आडवाणी और अटल की मौजूदगी में अब्दुल कलाम का नाम सुझाया था, जिसपर तुरंत सहमति बन गई थी। वहीं इस बार एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के बारे में अमर सिंह ने कहा कि वह बेहद विनम्र और सादगी वाले इंसान हैं और वह इस पद के लिए काफी उपयुक्त उम्मीदवार हैं।

मीरा कुमार को बनाया गया बलि का बकरा

मीरा कुमार को बनाया गया बलि का बकरा

अमर सिंह ने कहा कि विपक्ष ने मीरा कुमार को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाकर उन्हें सिर्फ बलि का बकरा बनाया है। अमर सिंह ने कहा कि जब कांग्रेस के पास इलेक्टोरल में अच्छी संख्या थी तो क्यों नहीं उन्हें उम्मीदवार बनाया गया था। इसके अलावा अमर सिंह ने सपा के भीतर चाचा-भतीजे के बीच चल रहे विवाद के लिए आजम खान को जिम्मेदार ठहराया है। अमर सिंह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता के नशे में अखिलेश यादव ने अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार ली और उन्होंने वरिष्ठ नेताओं का अपमान किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amar Singh says Abu Azmi is face of Dawood in India. Dawood is behind the explosive in UP assembly.
Please Wait while comments are loading...