पॉर्न से लेकर सेल्फी तक, परफ्यूमर मोनिका के हत्यारे ने किए 10 बड़े खुलासे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। परफ्यूमर मोनिका घुर्डे की हत्या करने वाले सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस पूछताछ में कई ऐसे खुलासे किए हैं जिनसे सब हैरान हैं। उसने पुलिस को बताया कि पूरी घटना को बाकायदा प्लान करने के बाद उसने अंजाम दिया। पढ़िए, आखिर किस तरह आरोपी ने कबूल किया अपना जुर्म और किए 10 बड़े खुलासे।

पढ़ें: दिवाली से पहले सैनिकों को बड़ा तोहफा देने वाली है मोदी सरकार

1. हत्या के बाद किचन में जाकर उबाले अंडे

1. हत्या के बाद किचन में जाकर उबाले अंडे

मोनिका की हत्या के बाद आरोपी राजकुमार सिंह ने किचेन में जाकर अंडे उबाले। अच्छी तरह अंडे उबालने के बाद उन्हें वहीं पर खाया भी और फिर थोड़ी देर तक बड़े आराम से वहीं टहलता रहा।

2. बाथरूम में जाकर बनाई दाढ़ी

मोनिका को बेहोश समझ कर राजकुमार बाथरूम में गया और वहां दाढ़ी बनाई। उसने बाकायदा वहां रखी चीजों का इस्तेमाल किया। हाथ मुंह धोए और फिर बाहर निकला। उसने घर में रखे स्नैक्स भी खाए।

पढ़ें: पति के हाथ लगी एयरहोस्टेस की 'सेक्स डायरी', खुले विमान के अंदर के कई 'राज'

3. सोचा था बेहोश है, लेकिन वह मर चुकी थी

3. सोचा था बेहोश है, लेकिन वह मर चुकी थी

राजकुमार ने मोनिका का मुंह काफी देर तक दबाए रखा था। उसे बेहोश समझकर वह किचेन में चला गया। लेकिन जब लौटा तो मोनिका की सांसे थम चुकी थीं। उसकी मौत का पता चलते ही वह वहां से भाग खड़ा हुआ।

4. फेसबुक पर अपलोड की सेल्फी

रिपोर्ट के मुताबिक, हत्या के बाद राजकुमार मोनिका के घर से निकला और आगे जाकर कपड़ों की दुकान के सामने सेल्फी खींची। उसने सेल्फी फेसबुक पर अपलोड भी की। इस फोटो के जरिए ही पुलिस उसे पकड़ने का सुराग निकाल पाई।

TEST RANKING: अश्विन फिर बने नंबर वन गेंदबाज, टॉप 10 बल्लेबाजों में रहाणे शामिल

5. मोनिका के अकाउंट से निकाले 50 हजार रुपये

5. मोनिका के अकाउंट से निकाले 50 हजार रुपये

मामले की जांच कर रही गोवा पुलिस ने उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया था, जिसके जरिए उसकी लोकेशन पता चली। राजकुमार ने मोनिका के अकाउंट से 50000 रुपये निकाले थे। एटीएम के सीसीटीवी फुटेज से पहचान होने के बाद उसे बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था।

पढ़ें: बेनकाब हुआ जिगोलो रैकेट और विदेशी महिलाओं को मसाज देने के नाम पर चल रहा 'गंदा धंधा'

6. अश्लील वीडियो बनाकर करना चाहता था ब्लैकमेल

6. अश्लील वीडियो बनाकर करना चाहता था ब्लैकमेल

मोनिका की लाश उसके बेडरूम में मिली थी। उसके हाथ बेड से बंधे हुए थे। पुलिस पूछताछ में राजकुमार ने खुलासा किया कि वह उसे न्यूड कर उसका वीडियो बनाना चाहता था, ताकि बाद में उसे ब्लैकमेल कर सके।

7. हत्या से पहले पॉर्न दिखा कर किया रेप

7. हत्या से पहले पॉर्न दिखा कर किया रेप

आरोपी राजकुमार ने मोनिका की हत्या से पहले उसे पॉर्न फिल्म दिखाई और फिर उसके साथ रेप किया। पॉर्न फिल्म उसके फोन में थी। रेप के बाद उसने तकिए से काफी देर तक मोनिका का मुंह दबाए रखा। हाथ बंधे होने की वजह से वह अपना बचाव भी नहीं कर पाई।

पढ़ें: इस लड़के को भारी पड़ा साइबर रोमांस, धर्म की वजह से पहुंचा जेल

8. मुंह बंद करके पहले बाथरूम ले गया

8. मुंह बंद करके पहले बाथरूम ले गया

राजकुमार ने पुलिस को बताया कि हत्या की साजिश के तहत वह चोरी से अपार्टमेंट में दाखिल हुआ और तीन दिन तक छत पर छुपा रहा। पांच अक्टूबर की रात उसने वारदात को अंजाम देने की ठानी। उसने मोनिका के फ्लैट का दरवाजा खटखटाया और चाकू की नोक पर जबरदस्ती अंदर घुस गया। इसके बाद मोनिका का मुंह बंद करके उसे बाथरूम में ले गया, जिससे डरकर वह बेहोश हो गई। वारदात को अंजाम देकर 6 अक्टूबर की सुबह साढ़े तीन बजे वह बिल्डिंग से निकला।

पढ़ें: इश्क में आकर चार स्कूली लड़कियों ने घर में खोद डाली सौतन की कब्र

9. पहले दिन से मोनिका पर थी नजर

9. पहले दिन से मोनिका पर थी नजर

मोनिका की बेहोशी के दौरान राजकुमार ने उसके हाथ-पैर बेड में बाध दिए और होश आने पर उससे पैसों की मांग की। राजकुमार को मोनिका ने अपने पर्स में रखे 4000 रुपए ले लेने को कहा और अपना एटीएम कार्ड भी उसे देकर उसका पिन बता दिया। आरोपी राजकुमार सिंह की नजर में मोनिका तभी आ गई थी जब वह पहली बार वहां फ्लैट खाली होने की जानकारी लेने आई थी। जब मोनिका वहां रहने लगी तो वह उस पर और नजर रखने लगा। वह कॉम्प्लेक्स में सिक्योरिटी गार्ड के अलावा कार धोने का काम भी करता था। जिनमें मोनिका की कार भी शामिल थी।

पढ़ें: INDvsNZ: टीम इंडिया की जीत के हीरो अश्विन ने बनाए ये रिकॉर्ड

10. एक छाता है पूरे घटनाक्रम की वजह

10. एक छाता है पूरे घटनाक्रम की वजह

राजकुमार पर अपार्टमेंट के कई लोगों ने अलग-अलग आरोप लगाए थे। मोनिका ने उस पर छाता चोरी करने का आरोप लगाया था, जो बाद में उसी के पास बरामद भी हुआ था। इस मामले में फंसने के बाद राजकुमार की नौकरी चली गई और सिक्योरिटी एजेंसी ने उसकी दो महीने की सैलरी (करीब 22000 रुपये) नहीं दी। उसने मोनिका से शिकायत वापस लेने को कहा, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने हत्या की साजिश रच डाली।

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Alleged Killer of perfumer monika ghurde reveals 10 points during interrogation
Please Wait while comments are loading...