अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, शहीद BSF जवान के परिवार को दिए 9 लाख रुपए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपनी दरियादिली साबित की है। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तानी रेंजर्स की अंधाधुंध फायरिंग में शहीद हुए जवान गुरनाम सिंह के परिवार को 9 लाख रुपए की सहायता राशि दी है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपनी दरियादिली साबित की है। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तानी रेंजर्स की अंधाधुंध फायरिंग में शहीद हुए जवान गुरनाम सिंह के परिवार को 9 लाख रुपए की सहायता राशि दी है।

एक तरफ जहां भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को एक्टिंग कराने के बदले मनसे ने करण जौहर को 5 करोड़ रुपए आर्मी फंड में जमा कराने के लिए बाध्य करने की कोशिश की तो वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार ने यह सराहनीय कदम उठाया।

एयरलिफ्ट, रुस्तम सरीखी तमाम देशभक्ति से ओतप्रोत फिल्मों में अभिनय करने वाले इस बॉलीवुड ​स्टार ने बीएसएफ के जवान गुरनाम सिंह की बहादुरी को सलाम किया।

अक्षय कुमार इससे पहले भी महाराष्ट्र में सूखा पीड़ित किसानों की मदद कर चुके हैं। उन्होंने 10 परिवारों को 5 लाख रुपए प्रति परिवार के हिसाब से सहायता राशि दी थी।

इस बीच शाहरुख खान, वरुण धवन और फरहान अख्तर आदि अभिनेताओं ने भी सेना की बहादुरी को सलाम करते हुए ट्वीट किए। आपको बता दें कि बीएसएफ शहीद के परिवार को इस तरह की मदद देने वाले अक्षय पहले बॉलीवुड स्टार हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood superstar Akshay Kumar proves he's the kindest star, donates to martyr gurnam singh family's again.
Please Wait while comments are loading...