उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के बाद अखिलेश यादव मुख्‍यमंत्री होंगे: मुलायम सिंह यादव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी समाजवादी पार्टी में उठा पारिवारिक विवाद अब सुलह की ओर बढ़ता दिख रहा है। जहां बाप-बेटे आर-पार की लड़ाई के मूड में थे तो वहीं आप पिता मुलायम सिंह यादव के तेवर नरम पड़ते जा रहे हैं।

Akhilesh Yadav will be the Chief Minister after the elections:Mulayam Singh Yadav

मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि उनके और उनके बेटे के बीच कोई विवाद नहीं है। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि चुनाव के बाद अखिलेश ही मुख्यमंत्री होंगे। मुलायम ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि मैं पार्टी का अध्यक्ष बना रहूंगा और अखिलेश चुनाव के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। मुलायम सिंह ने दावा किया कि उनके और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच कोई विवाद नहीं है।

उन्होंने कहा कि पार्टी में एकता बनाए रखने के लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है और पार्टी टूटने का कोई सवाल ही नहीं है। मुलायम ने कहा कि पार्टी टूटने का कोई सवाल ही नहीं और जल्द ही हम चुनाव के लिए कैपेंन शुरू करेंगे। इससे पहले पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव को लेकर मुलायम सिंह यादव के तेवर सख्त दिखाई दिए।

उन्होंने रामगोपाल यादव पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बहकाने का आरोप लगाया। बिना रामगोपाल यादव का नाम लिए मुलायम ने कहा कि एक आदमी ने मेरे बेटे को बहका दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले मुलायम सिंह यादव, शिवपाल और अमर सिंह के साथ चुनाव आयोग पहुंचे। उन्होंने चुनाव आयुक्त से मुलाकात कर सपा और चुनाव चिन्ह साइकिल पर दावा पेश किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh Yadav said that Akhilesh Yadav will be the Chief Minister after the elections.
Please Wait while comments are loading...