पीएम मोदी पर अखिलेश के तीर, खून की दलाली पर राहुल का किया बचाव

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दशहरे के मौके पर पर रावण दहन के कार्क्रम में शामिल होने को राजनीतिक करार दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि अगर चुनाव बिहार में होता तो रावण वहां जलता।

पाक के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन जिंजर के पीछे की पूरी कहानी 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को लखनऊ में दशहरे के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। लखनऊ के ऐशबाग स्थित रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री रावण दहन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, जिसके लिए तैयारियां अपने आखिरी चरण में है।

 कौमी एकता दल पर अखिलेश ने फिर दिखाए विरोधी तेवर

कौमी एकता दल पर अखिलेश ने फिर दिखाए विरोधी तेवर

अखिलेश यादव ने कौमी एकता दल के सपा में विलय पर एक बार फिर से पार्टी के फैसले का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि इस बारे में मेरा क्या विचार है आप लोग जानते हैं। आपको बता दें कि अखिलेश यादव के विरोध के चलते ही पहले कौमी एकता दल का सपा में विलय रद्द हुआ था लेकिन एक बार फिर से शिवपाल यादव ने कौमी एकता दल का सपा में विलय का ऐलान किया है।

राहुल के समर्थन में आए अखिलेश

राहुल के समर्थन में आए अखिलेश

अखिलेश यादव ने तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी के सेना के खून की दलाली वाले बयान पर अखिलेश ने राहुल का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पता नहीं लेकिन राहुल जी से मेरे संबंध अच्छे हैं, अगर उन्होंने कहा है तो सोच कर ही कहा होगा।

लैपटॉप से लाखों बच्चों के जीवन में बदलाव

लैपटॉप से लाखों बच्चों के जीवन में बदलाव

मुख्यमंत्री ने इससे पहले समाजवादी स्मार्ट फोन के पोर्टल के लांच के मौके पर बोलते हुए कहा कि हम जो भी करते हैं हमारे विरोधी उसकी बुराई करते हैं। लैपटॉप वितरण को महत्वाकांक्षी योजना बताते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इससे लाखों बच्चों के जीवन में बदलाव आया है। अखिलेश यादव ने कहा कि गांव के बच्चों में से लैपटॉप का डर निकल गया है। अखिलेश यादव ने उन 15 बच्चों से भी मुलाकात की जिन्हें मुफ्त लैपटॉप दिया गया था।

पूरे किए वायदे

अखिलेश यादव ने मायावती के उस बयान पर भी हमला बोला जिसमें उन्होंने कहा कि हम लैपटॉप व टैबलेट नहीं बांटते हैं सीधे लोगों को आर्थिक मदद करते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि लोग वायदे करते हैं लेकिन उसे पूरा नहीं कर पाते। लेकिन हमने अपने चुनावी वायदे महज तीन साल के भीतर पूरे कर दिए।

जन्मदिन पर होती थी वसूली

अखिलेश ने कहा कि लोग योजनाओं की नहीं नगदी की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जन्मदिन के मौके पर वसूली होती थी। माया पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि मैं तो उन्हें सम्मान से बुआ कहता था लेकिन उन्हें इसपर ऐतराज था तो मैंने उन्हें बुआ कहना छोड़ दिया है।

तो क्या देश का बंटवारा होगा

मायावती ने उत्तर प्रदेश को बांटने की बात कही थी, लेकिन इसपर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कल को लोग कहेंगे कि देश बहुत बड़ा है तो इसके भी टुकड़े किए जाएंगे।

 
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh yadav takes on PM Modi defends Rahul on Khoon ki dalali comment. He says If rahulji has said he must have given thought over it.
Please Wait while comments are loading...