अखिलेश बोले, मंदी के समय कालाधन ही देश के काम आता है

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। कालाधन और 500/1000 रुपए के नोट को प्रतिबंधित किए जाने पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कालाधन मंदी के समय देश के काम आता है। 

akhilesh

ATM पर आज से मिलेंगे 2000 के नोट, RBI ने किया बड़ा ऐलान

 अखिलेश यादव ने कहा कि मंदी में कालाधन देश को बचाता है, उन्होंने अर्थशास्त्रियों का हवाला देते हुए कहा कि मंदी के दौर में कालाधन देश की अर्थव्यवस्था को बचाता है। हालांकि उन्होंने कहा कि हम कालाधन के खिलाफ हैं। 


दुनिया की वजह से अर्थव्यवस्था में जो मंदी आती है तो कालाधन काम आता है, क्योंकि कालाधन की अर्थव्यवस्था काफी मजबूत है जिसके चलते काफी मदद मिलती है।

अखिलेश ने कहा कि किसानों के लिए कुछ सहूलियतें होनी चाहिए। उन्होंने केंद्र के फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि यह फैसला सही नहीं है, लोगों को अब काफी दिक्कतें हो रही हैं।

केंद्र पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि इस सरकार ने लोगों को बहुत दुख दिया है, परेशानी दी है। उन्होंने कहा कि जो सरकार जनता को दुख देती है जनता उसे हटा देती है।

वहीं मायावती पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि पैसे की माला को लेकर हमारी बुआ तकलीफ में है। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने पैसों की माला को लेकर मायावती का नाम लिए बिना तंज कसा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav says black money saves country in recession . He says economists suggests Black money help at time of recession.
Please Wait while comments are loading...