ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की खबर झूठी, सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के आत्महत्या की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। बता दें कि ये खबर पूरी तरह से अफवाह है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन उस समय सोशल साइट पर ट्रेंडिंग में आ गई जब उनकी आत्महत्या की अफवाह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई। हालांकि ये खबर अफवाह है, इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है।

aishwarya

सोशल साइट पर ऐश्वर्या के आत्महत्या की अफवाह हुई वायरल

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटिज के मौत की अफवाह का वायरल होना कोई नया मामला नहीं है। अकसर ऐसे मामले सामने आते रहे हैं जिसमें फिल्मी कलाकारों के मौत की अफवाहें वायरल हुई हैं। ऐसा ही मामला ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर सामने आया है।

अभिनेत्री प्रीति जिंटा के मौसेरे भाई ने की आत्महत्या, मिला 4 पन्नों का सुसाइड नोट

कई सोशल साइट और ब्लॉग्स पर ऐसी खबरें पोस्ट की गई हैं जिसमें ऐश्वर्या की आत्महत्या की अफवाह पोस्ट की गई। हालांकि ये खबरें महज अफवाह ही हैं।

इंडिया.कॉम की रिपोर्ट में एक ब्लॉग का जिक्र करते हुए कहा गया कि ऐश्वर्या राय के आत्महत्या की वजह हाल ही में आई उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से जुड़ी हुई है।

अमिताभ बच्चन को लेकर भी उड़ चुकी है मौत की अफवाह

इस में बताया गया कि इस फिल्म में उन्होंने रणवीर कपूर के साथ कई ऐसे सीन किए हैं जिसको लेकर बच्चन परिवार ने आपत्ति जताई थी। उनका वैवाहिक जीवन प्रभावित हो रहा था।

मशहूर अभिनेत्री का खुलासा: दो बार हुआ रेप, की थी सुसाइड की कोशिश

जिससे परेशान होकर ऐश्वर्या ने ये कदम उठाया। हालांकि उन्होंने भी ऐश्वर्या के मौत की खबर को अफवाह बताते हुए इस पर विश्वास नहीं करने के लिए कहा है।

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन की पत्नी और अमिताभ बच्चन की बहू हैं। इससे पहले 2008 में अमिताभ बच्चन के भी मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में आई ऐश्वर्या

अमिताभ बच्चन के साथ-साथ देवानंद, कादर खान और शशि कपूर ऐसे एक्टर हैं जिनके मौत को लेकर अफवाहें सोशल मीडिया पर काफी शेयर की गई।

फिलहाल ऐश्वर्या राय को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाई गई इस अफवाह पर आप भरोसा नहीं करें। सोशल मीडिया वायरल की जा रही इस खबर पर विश्वास नहीं करें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aishwarya Rai falls victim to viral death hoax.
Please Wait while comments are loading...