AIADMK के सांसद थंबिदुराई ने शशिकला से कहा- तुरंत ग्रहण करें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का पद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। शशिकला नटराजन द्वारा एआईएडीएमके के जनरल सेक्रेटरी के पद को संभालने के महज 2 दिन बाद ही एआईएडीएमके के सांसद और लोकसभा स्पीकर थंबिदुराई ने आग्रह किया है कि वह तुरंत ही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद को ग्रहण करें। शशिकला के लिए यह अपील शनिवार को एआईएडीएमके के सदस्यों के सामने दिए गए भावुक भाषण के बाद की गई है।

Sasikala AIADMK के सांसद थंबिदुराई ने शशिकला से कहा- तुरंत ग्रहण करें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का पद
ये भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ को सीएम कैंडिडेट बनाने के लिए बीजेपी मुस्लिम मोर्चा ने जारी किया पोस्टर

मीडिया को जारी किए गए पत्र में एआईएडीएमके पार्टी के प्रचार सचिव थंबिदुराई ने लिखा है- जब दो सालों में चुनाव होने वाले हैं, तो ऐसे में हमारी पार्टी को अच्छे तरीके से काम करते हुए लोगों का दिल से पूरा समर्थन मिलना बहुत जरूरी है। चुनाव में जीत हासिल करने के लिए मैं आदरणीय चिनम्मा (शशिकला) से तुरंत ही सरकारी का नेतृत्व करने के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद को संभालने का आग्रह करता हूं। इससे पहले राजस्व मंत्री उदयकुमार और एआईएडीएमके के अधिवक्ता पोन्नैयन भी शशिकला से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का पद ग्रहण करने का आग्रह कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें- आखिर रामगोपाल ने कैसे बनाई सपा में तख्तापलट की रणनीति, अखिलेश को बनाया राष्ट्रीय अध्यक्ष

आपको बता दें कि मौजूदा समय में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद को ओ पनीरसेल्वम संभाल रहे हैं। उन्होंने यह पद जे जयललिता की मौत के बाद 5 दिसंबर 2016 को ग्रहण किया था। इससे पहले तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बॉलीवुड अदाकार से राजनीति में गई जे जयललिता थीं, जिनकी लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई थी, जिसके बाद यह पद ओ पनीरसेल्वम को संभालने के लिए दिया गया था। जे जयललिता की मौत 5 दिसंबर की रात करीब 11.30 बजे हुई थी। जयललिता की मौत के बाद से ही सवालों और संदेह का दौर शुरू हो गया था। जयललिता के निधन पर मद्रास हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने भी शंका जताई थी। उन्होंने कहा कि जयललिता की मौत के बाद संदेहों से पर्दा उठाया जाना चाहिए। इससे पहले भी इस तरह की मांगे उठ चुकी है। चेन्नई स्थित एक गैर सरकारी संगठन ने भी सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर कर की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AIADMK MP thambidurai urges sasikala to take over as chief minister
Please Wait while comments are loading...