'हाफिज का मुंह अब तक नहीं खुला, कहीं वो भी तो नहीं टपक गया अंधेरे में...😉'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सोशल मीडिया पर लोग लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसमें पाकिस्तान को घेरते हुए कई तरह के मजेदार जोक्स भी चल रहे हैं।

pakistan joke

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की खिल्ली

- एक यूजर ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए लिखा कि 'परमाणु बम की धमकी देने वाले पाकिस्तानियों बम चलाओगे कहां से? फ्यूज कंडक्टर तो ब्रिगेडियर सूर्यदेव सिंह पहले ही निकला लाए हैं...'😉😉😉।

सर्जिकल स्ट्राइक के 4 सूत्रधार, जिन्होंने लिया उरी के शहीदों का बदला

- स्पेशल फेस्टिव सीजन ऑफर: 'प्रिय पाकिस्तानी आतंकियों, अब आपको मारे जाने के लिए नियंत्रण रेखा पार करने की जरूरत नहीं है। भारतीय सेना ने होम डिलिवरी की सुविधा शुरू की है..😉😉😉'।

- एक फेसबुक यूजर ने लिखा, 'अरे...हाफिज और मसूद का मुंह अब तक नहीं खुला...कहीं वो भी तो नहीं टपक गए अँधेरे में...'😂😂

सर्जिकल स्ट्राइक की तुलना फिल्म के डॉयलॉग से

- सोशल मीडिया के एक और जोक... सुन नापाक पाकिस्तान !!! हम हिन्दुस्तानी युद्ध से नहीं डरते। हम सिर्फ इस बात को लेकर तनाव में हैं कि युद्ध के बाद हमारे देश के बच्चों को इतिहास में एक अलग अध्याय पढ़ना पड़ेगा..."एक था पाकिस्तान"...😉😉😉।

मिलिए सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स के मास्‍टरमाइंड जेम्‍स बॉन्‍ड अजित डोवाल से

- एक यूजर ने लिखा कि पीओके पर सर्जिकल ऑपरेशन कुछ ऐसा किया गया कि मुझे जाने-माने अभिनेता राजकुमार का प्रसिद्ध डॉयलॉग याद आ गया... 'हम तुम्हें मारेंगे और जरूर मारेंगे...लेकिन वो बंदूक भी हमारी होगी...गोली भी हमारी होगी...और वक्त भी हमारा होगा...! सिर्फ जगह तुम्हारी होगी....। 😉😉😉'

28 सितंबर की रात को भारतीय सेना ने पीओके में की थी कार्रवाई

बता दें कि भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए जिस अंदाज में सीमा पार करके पीओके में आतंकियों के कैंप को ध्वस्त किया।

सर्जिकल स्ट्राइक: किसी को पीछे मत छोड़ना, चाहे वो शहीद हो या जवान

उसकी कार्रवाई का देशवासी ही नहीं लगभग सभी सियासी दलों ने स्वागत किया है। सेना की कार्रवाई की एक सुर में सभी ने समर्थन किया है।

सियासी गलियारे में ही भारतीय सेना को इस कार्रवाई के लिए बधाई नहीं मिल रही, आम जनता भी सेना की कार्रवाई से खासे जोश में हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After surgical strike in PoK, social media reacts Pakistan.
Please Wait while comments are loading...