‘बाथरूम में रेनकोट’ वाले बयान पर भड़के ट्विटर यूजर्स,कांग्रेस कहा-माफी मांगे PM

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आज राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद पीएम मोदी ने जब बोलना शुरू किया तो लगा जैसे वो किसी चुनावी सभा में बोल रहे हैं। पीएम मोदी ने पूर्व की यूपीए सरकार पर ताबड़तोड़ जुबानी हमले किए। पीएम के हमले से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी नहीं बच सके।

 After Modi 'Bathroom mein raincoat' statement, Jaahil pm trend on twitter

मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर हमला करते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में इतने भ्रष्टाचार हुए, लेकिन उन पर एक दाग़ तक नहीं लगा। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला तो कोई डॉक्टर साहब से सीखे। पीएम मोदी के इस बयान के बाद कांग्रेस राज्यसभा से वॉकआउट कर गई। यहां पीएम के इस बयान से कांग्रेस नाराज हो गई वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने पीएम के इस बयान को लेकर आपत्ति जताई।

पीएम मोदी ने इस बयान के बाद लोगों ने ट्विटर पर उनके खिलाफ आपत्ति जताई। उनके इस बयान के थोड़ी देर बार ट्विटर पर #JaahilPMModi ट्रेंड करने लगा। किसी ने पीएम के इस बयान को उनके घमंड से जोड़ दिया तो किसी ने कहा कि मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाई। किसी ने कहा कि मोदी घटिया स्तर पर उतर आएं है तो किसी ने कहा कि लोगों ने अनपढ़ प्रधानमंत्री चुन लिया है जो हमेशा लोगों की बेइज्जती करता रहता है। वहीं कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से माफी की मांग की है। पढ़िए कुछ ऐसे ही ट्विट...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After Modi 'Bathroom mein raincoat' statement on Formal Prime Minister Manmohan singh, #JaahilPMModi trend on Twitter.
Please Wait while comments are loading...