गडकरी के बाद एक और केंद्रीय मंत्री ने 'अच्छे दिन' पर दिया बड़ा बयान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 'अच्छे दिन का नारा मोदी सरकार के लिए गले में हड्डी की तरह फंस गया है।' केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के इस बयान के बाद अब बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने अच्छे दिन को लेकर बयान दिया है। उन्होंने भी दोहराया है कि यह नारा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने दिया था।

Kalraj Mishra

उन्होंने कहा, 'यह सच है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि अच्छे दिए आएंगे। जिस पर हमारे प्रधानमंत्री ने कहा था कि जब हम सत्ता में आएंगे तो अच्छे दिन भी आएंगे।' उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार पर लोगों का भरोसा कायम है और सभी इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि अच्छे दिन जरूर आएंगे।

पढ़ें: आधार कार्ड के बिना अब नहीं मिलेंगी ये सुविधाएं

एक दिन पहले गडकरी ने दिया था बयान

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में कहा था कि अच्छे दिनों का नारा मनमोहन सिंह ने दिया था, जो अब केंद्र सरकार के लिए गले में हड्डी की तरह फंसा हुआ है। उन्होंने कहा था, 'एक एनआरआई मीटिंग में मनमोहन सिंह ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे। अब यह नारा हमारे गले में हड्डी की तरह फंस गया है।'

पढ़ें: PM मोदी के जन्मदिन पर गुजरात बीजेपी देगी ये खास तोहफा

'अच्छे दिन लाने के लिए सरकार कर रही है मेहनत'

अच्छे दिन का नारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी ने लोकसभा चुनावों में जमकर इस्तेमाल किया था। इस पर कलराज मिश्र ने कहा कि एनडीए सरकार अच्छे दिन लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। उन्होंने कहा, 'देश में नकारात्मकता का युग खत्म होने को है और सकारात्मकता आ रही है। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि सरकार अच्छे दिन लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।'

पढ़ें: भारत ने UN में पाकिस्तान को घेरा, उठाया बलूचिस्तान का मुद्दा

कब आएंगे अच्छे दिन?

केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'ग्रामीण इलाकों में लोगों को प्रधानमंत्री पर भरोसा है और वे कहते हैं कि मोदीजी काम करेंगे। उनका भरोसा कायम है।' हालांकि वह अच्छे दिन कब आएंगे, इस सवाल का जवाब देने से बचते दिखे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP veteran and Union minister Kalraj Mishra today joined his colleague Nitin Gadkari in saying the catch-phrase "acche din" was indeed coined by Prime Minister Narendra Modi's predecessor Manmohan Singh.
Please Wait while comments are loading...