विनोद खन्ना जैसी ही हो गई थी इस अभिनेता की हालत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अक्षय कुमार के साथ 'जॉली एलएलबी 2', इरफान खान के साथ 'पान सिंह तोमर' और आमिर खान की 'पीपली लाइव' जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता सीताराम पांचाल का निधन हो गया है। 54 साल के अभिनेता ने गुरुवार सुबह आखिरी सांस ली। सीताराम पिछले तीन वर्षों से कैंसर से लड़ रहे थे और वो ना सिर्फ उनकी सेहत बल्कि माली हालत भी काफी खराब हो चुकी थी। वो पिछले 10 महीनों से बिस्तर पर थे।

विनोद खन्ना जैसी ही हो गई थी इस अभिनेता की हालत

वो किडनी और लंग कैंसर से जूझ रहे थे। हाल ही में फेसबुक पर उन्होंने एक पोस्ट के जरिए मदद की गुहार लगाई थी। इसके बाद हालांकि कई लोग उनकी मदद के लिए सामने आए भी लेकिन तब तक उनक कैंसर काफी बढ़ चुका था और उन्हें बचाया नहीं जा सका। आखिरी दिनों में इस अभिनेता की हालत भी विनोद खन्ना जैसी हो गई थी, जिनकी कैंसर के बाद बेहद कमजोर हो जाने की तस्वीर बीते दिनों काफी वायरल हुई थी।

पानसिंह तोमर का ये 'डकैत' कैंसर से हार गया

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से प्रशिक्षित सीता राम पांचाल बैंडिट क्वीन से लेकर हासिल, पीपली लाइव, पान सिंह तोमर जैसी फिल्मों में छोटी छोटी भूमिकाओं में भी अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे थे. हाल ही में आयी जॉली एल एल बी 2 में अक्षय कुमार के एक मुवक्किल के छोटे से किरदार में नज़र आये थे. सीताराम पांचाल कैंसर से पीड़ित थे. एक दिन पहले ही उनकी शादी की सालगिरह के मौके पर परिवार जनों ने फेसबुक पर उनकी तस्वीर डाली थी

उनकी पत्नी ने कुछ दिनों पहले बताया था कि जनवरी 2014 में पांचाल के कैंसर का पता चला था, इसके बाद भी वो काम करते रहे। उन्होंने आयुर्वेदिक उपचार शुरू किया फिर बाद में उन्होंने एक नई होम्योपैथिक चिकित्सा शुरू की लेकिन उनकी हालत खराब हो गई और हमने दवाएं बंद कर दी। पांचाल की पत्नी उमा ने बताया था कि दोस्तों ने पिछले कुछ सालों में मदद की है लेकिन उनकी हालत बिगड़ती ही चली गई। 

अक्षय कुमार, इरफान खान का ये को-स्‍टार जूझ रहा कैंसर से, इलाज के लिए नहीं पैसे, FB पर लगाई गुहार

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
actor Sitaram Panchal passes away acted in Peepli Live,Jolly LLB 2,Paan Singh Tomar
Please Wait while comments are loading...