पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनाव से पहले अभिनेत्री रिमी सेन भाजपा में हुई शामिल

हिंदी और बांग्‍ला फिल्‍मों की अभिनेत्री रिमी सेन ने पांच राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा का दामन थाम लिया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। हिंदी और बांग्‍ला फिल्‍मों की अभिनेत्री रिमी सेन ने पांच राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा का दामन थाम लिया है। 35 वर्षीय रिमी सेन हिंदी, बांग्‍ला औार तमिल फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। रिमी सेन भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से पहले भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से भी मिलीं। इसकी फोटो पहले कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट की थी। पर बाद में उन तस्‍वीरों को डिलीट कर दिया गया।

पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनाव से पहले अभिनेत्री रिमी सेन भाजपा में हुई शामिल

बाद में एएनआई के बातचीत में रिमी सेन ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत ज्‍यादा प्रभावित हैं और उन्‍हें जो भी जिम्‍मेदारी दी जाएगी, उसको वो पूरी तरह से निभाएगी।

रिमी सेन का दूसरा नाम शुभमित्रा सेन है, उनका जन्‍म वर्ष 1981 में कोलकाता में हुआ है। रिमी सेन ने अपने करियर की शुरुआत नी थोडू कावाली से की थी। वहीं रिमी सेन की पहली हिंदी फिल्‍म हंगामा थी। इसके बाद रिमी सेन ने धूम, क्‍योंकि, गरम मसाला, गोलमाल, धूम-2, जॉनी गद्दार जैसी फिल्‍मों में काम किया। इसके अलावा उन्‍होंने बुधिया सिंह बॉर्न टू रन जैसी फिल्‍म को प्रोड्यूस भी किया है। इसके अलावा वो टीवी रियल्‍टी शो बिग बॉस का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं। अभी तक वो 25 से ज्‍यादा फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं।

Read More:बीजेपी ने यूपी विधानसभा चुनावों के लिए तीसरी लिस्‍ट की जारी, 67 उम्‍मीदवारों के नाम घोषित

Read More:उत्तर प्रदेश चुनाव 2017: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Rimi Sen joins BJP ahead of upcoming assembly elections
Please Wait while comments are loading...