बॉलीवुड को एक और सदमा, इस एक्टर की पत्नी ने किया सुसाइड

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता इंदर कुमार की मौत के बाद बॉलीवुड को रविवार को एक और सदमा लगा है। फिल्म और टीवी एक्टर मनोज गोयल की पत्नी नीलिमा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह डिप्रेशन बताया जा रहा है।

बॉलीवुड को एक और सदमा, इस एक्टर की पत्नी ने किया सुसाइड

40 वर्षीया नीलिमा ने दोपहर 3 बजे आत्महत्या की। नीलिमा ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। आत्महत्या के समय नीलिमी की बेटी स्कूल पढ़ने गई और अभिनेता मनोज काम के सिलसिले से बाहर गए थे। स्कूल से वापस आई बेटी ने दूसरे चाभी की सहायता से घर का दरवाजा खोला।

नीलिमा की बेटी ने बताया कि घर में आने के बाद उसकी देखा कि उसकी मां के बेडरूम का दरवाजा बंद है। जब काफी देर तक आवाज देने के बाद भी नीलिमा ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने पड़ोसियों को इस बारे में बताया। पड़ोसियों ने पुलिस को फोनकर जानकारी दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर नीलिमा के पंखे से लटकते शव को बाहर निकाला।

बता दें कि अभिनेता मनोज गोयल फिल्म कंपनी, ब्लैक, बंटी और बबली जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा मनोज सब टीवी पर आने वाले सिरियल गोलमाल है भाई सब गोलमाल है', 'तू मेरे अगल बगल है' में भी काम किया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
actor Manoj Goyal’s wife Nileema ended her life by hanging herself
Please Wait while comments are loading...