मॉडल ऐश्‍वर्या को अश्‍लील मैसेज और फोटो भेजने के आरोप में एजाज खान गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बिग बॉस से चर्चा में आए एक्‍टर एजाज खान को अश्‍लील मैसेज, फोटो भेजने और छेड़खानी के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एजाज खान पर मॉडल ऐश्‍वर्या चौबे ने अश्‍लील मैसेज और तस्‍वीरें भेजने का आरोप लगाया था। आपको बता दें कि कश्‍मीर की रहने वाली हैं और खुद को सलमान खान का फैन बताती हैं। वहीं एजाज ने इन आरोपों को छवि खराब करने का साजिश बताया है।

पुणे के 5 स्‍टार होटल में जिस्‍म बेचती पकड़ी गई पाकिस्‍तानी क्रिकेटर की पूर्व प्रेमिका 

Actor Ajaz Khan arrested for sending obscene photo

क्‍या आरोप लगाया है मॉडल ने

मॉडल ऐश्‍वर्या चौबे ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में एजाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। उन्‍होंने आरोप लगाया था कि एक दिन एजाज ने उन्‍हें जुहू के होटल में बुलने की कोशिश की। इस दौरान एजाज ने उन्‍हें अश्‍लील फोटो और मैसेज भेजे।

एजाज ने क्‍या कहा

एजाज ने इन आरोपों को छवि खराब करने का साजिश बताया है। उनका कहना है कि मुंबई-पुणे में मेरे कई दुश्मन हो गए हैं। ये सब वे ही करवा रहे हैं। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। आपको बता दें कि बिग बॉस में साथी कन्टेस्टेंट अली के साथ मारपीट करने के आरोप में वे घर से निकाले गए थे।

बिग बॉस में वे कई और साथियों के साथ मारपीट कर चुके थे। कुछ हिंदी और साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उनकी इमेज को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं। पिछले साल 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' पर अपना एपिसोड टेलिकॉस्ट न होने पर उन्होंने नाराजगी जताई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Television actor Ajaz Khan was arrested by the Malwani police early on Sunday for having sent an obscene photograph to a 38-year-old woman on a chat application. Khan will be produced before a holiday court on Sunday.
Please Wait while comments are loading...