कौन है सतनाम सिंह, जिन पर बनने वाली फिल्म में फ्री काम करने को तैयार हैं अभिषेक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। अभिनेता अभिषेक बच्चन और बॉस्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह के बीच काफी दिलचस्प बातचीत चल रही है। सतनाम से इंटरव्यू से शुरू हुई बातचीत अब यहां तक पहुंच गई है कि अभिषेक सतनाम की बायोपिक में फ्री काम करने को तैयार हैं लेकिन इसके लिए सतनाम से कुछ खास चाहते हैं। अभिषेक ने ट्वीट कर डील पक्की होने की बात कही है।

कौन हैं सतनाम, जिनका रोल फ्री में करने को तैयार हैं अभिषेक

पंजाब के भरना के सतनाम सिंह भामरा ने 2015 में राष्ट्रीय बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) में सेलेक्ट होने वाले पहले भारतीय बने थे। इस प्रोफेशनल बास्केटबॉल लीग में शामिल होने के बाद सतनाम काफी मशहूर हो गए। हाल ही में सतनाम सिंह से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अगर उनकी जिंदगी पर फिल्म बनी तो किस एक्टर को वो पर्दे पर अपना किरदार करते देखना चाहेंगे? इसके जवाब में सतनाम ने कहा कि अगर उनकी जिंदगी पर फिल्म बने तो वो चाहेंगे कि अभिषेक बच्चन उनका किरदार निभाएं। उनका कहना था कि अभिषेक उनकी तरह काफी लंबे हैं और खेलों में उनकी भी उनकी गहरी दिलचस्पी है।

सतनाम सिंह से बोले अभिषेक बच्चन, एक काम कर दो तो तुम्हारी फिल्म फ्री में करूंगा

अभिषेक बच्चन ने सतनाम के इस बयान के बाद ट्वीट कर कहा कि भारत के पहले राष्ट्रीय बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) के खिलाड़ी सतनाम सिंह भामरा का किरदार निभाने का मौका उन्हें मिले तो ये उनके लिए सम्मान की बात होगी। साथ ही अभिषेक ने फिल्म में फ्री काम करने की भी बात कही लेकिन इसके लिए सतनाम से एनबीए चैंपियनशिप जीतने की बात कही। अभिषेक ने ट्विटर पर लिखा- ठीक है सतनाम सिंह डील पक्की रही। अगर तुम एनबीए चैंपियनशिप जीतते हो तो मैं फिल्म मुफ्त में करुंगा। फीस की रकम जहां तुम चाहो, वहां दान कर देना। आपको बता दें कि 7 फीट 2 इंच लंबे भारत के 21 साल के बास्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह भामरा 2015 में मशहूर लीग अमेरिका की NBA में खेलने के लिए चुने जाने के बाद चर्चाओं में आए थे। 71 साल के इतिहास में भारत की तर से NBA में खेलने वाले वो पहले खिलाड़ी हैं। 

ये भी पढ़ें: भारत को गौरवान्वित करने वाले सतनाम सिंह भामरा के बारे में रोचक बातें

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Abhishek Bachchan promises to do a biopic on Satnam Singh for free
Please Wait while comments are loading...