रहस्‍यमय परिस्थितियों में 2 माह से लापता थी 13 साल की लड़की, घर वापस लौटी तो थी प्रेग्‍नेंट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। बीते 6 मई को दक्षिण-पूर्वी दिल्‍ली से 13 साल की एक लड़की रहस्‍यमय ढ़ंग से लापता हो गई थी। वो अपने घर से आइसक्रीम खरीदने निकली थी लेकिन वापस नहीं आई। अब दो माह बाद जब वो घर वापस लौटी है तो पता चला कि वो तीन सप्‍ताह की प्रेग्‍नेंट है। पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। वहीं लड़की को काउंसलिंग के लिए एक एनजीओ भेजा गया है।

रहस्‍यमय परिस्थितियों में 2 माह से लापता थी 13 साल की लड़की, घर वापस लौटी तो थी प्रेग्‍नेंट

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्‍तान टाइम्‍स में छपी खबर के मुताबिक लड़की का नाम और पहचान गुप्‍त रखा गया है। खबर के मुताबिक लड़की के गायब होने के बाद उसके पिता ने दो महीने तक उसकी बहुत खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उसके पिता ने अखबार को बताया कि 12-15 लड़कों के एक ग्रुप ने उसे अगवा कर लिया था। वे लड़के दक्षिण-पूर्व दिल्ली में उनके घर के बगल में रहते थे।

वे लड़के अलग-अलग रेस्त्रां में काम करते हैं। जब पुलिस उसके गायब होने की मामले की जांच करने लगे तो वे सभी लड़के वहां से गायब हो गये। बाद में वे कोर्ट की शरण में गये और आज अपनी बेटी के वापस आने का श्रेय अदालत को ही देते हैं। इस मामले में एक संदिग्ध ने 10 जुलाई को साकेत कोर्ट में सरेंडर किया। उसे लड़की के साथ-साथ पकड़ा गया था और जब लड़की की मेडिकल जांच हुई तो उसे गर्भवती पाया गया। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 13-year-old left her home in south east Delhi on May 6 to buy some ice cream, but never returned home.
Please Wait while comments are loading...