मनीष सिसोदिया की छवि चमकाने की तैयारी, ट्विटर पर ट्रेंड हुए 'एजुकेशन चाचा'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली सरकार में नंबर टू और सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी मनीष सिसोदिया की छवि को बेहतर करने का काम तेज कर दिया है। आप की सोशल मीडिया टीम दिल्ली के उप मुख्यमंत्री को एजुकेशन चाचा के तौर पर पेश कर रही है। 'एजुकेशन चाचा' को ट्विटर पर ट्रेंड भी किया जा रहा है।

 सिसोदिया की छवि चमकाने की तैयारी

सिसोदिया की छवि चमकाने की तैयारी

आम आदमी पार्टी का सोशल मीडिया सेल अपने दोनों बड़े नेताओं अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की इमेज बिल्डिंग में जोरशोर से लग गया है। ये दोनों नेता जमीनी स्तर पर अपना काम कर रहे है और इनकी सोशल मीडिया टीम प्रचार में जुटी है। दोनों नेताओं के हर कार्यक्रम का फेसबुक लाइव किया जा रहा है। ट्विटर पर मनीष सिसोदिया को एजुकेशन चाचा के तौर पर पेश किया जा रहा है।

हैशटैग 'एजुकेशन चाचा'

हैशटैग 'एजुकेशन चाचा'

पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर केजरीवाल की छवि को मजबूत करने के लिए काम किया जा रहा था, वहीं अब मनीष सिसोदिया की गुडविल बनाने का काम शुरू हो गया है। इसी तर्ज पर आज शनिवार से ट्विटर पर आप सोशल मीडिया सेल ने हैशटैग 'एजुकेशन चाचा' के नाम से ट्रेंड शुरू किया है। यहां मनीष सिसोदिया को 'एजुकेशन चाचा' का नाम दिया गया है। ट्विटर पर दिल्ली सरकार द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कामों का प्रचार किया जा रहा है।

शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कार्यों का जिक्र

शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कार्यों का जिक्र

ट्विटर पर मनीष सिसोदिया के अलग-अलग विडियो और फोटो अपलोड किए जा रहे हैं, जिनमें वह स्कूली बच्चों के बीच मौजूद हैं और बच्चों से हाथ मिला रहे हैं, उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर दिल्ली सरकार द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कार्यो के बारे में बताया जा रहा है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
aap media cell is trying to build good image of manish sisodia
Please Wait while comments are loading...