रेखा ने भेजा ऐसा खत कि पढ़ते ही रो पड़े आमिर खान, जानिए क्या लिखा था उसमें

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यूं तो हम सभी आमिर खान को अच्छी फिल्में बनाने और बेहतरीन अभिनय के लिए जानते हैं, लेकिन एक और बात है, जिसे लेकर वह अक्सर चर्चा बटोरते हैं। दरअसल, आमिर खान काफी भावुक व्यक्ति हैं और अगर कोई बात या कोई फिल्म उनके दिल को छू लेती है तो उनके आंसू निकल आते हैं। ऐसा ही हुआ जब बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने उन्हें एक खत लिखा। इस खत को पढ़कर आमिर खान भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक गए।

रेखा ने भेजा ऐसा खत कि पढ़ते ही रो पड़े आमिर खान, जानिए क्या लिखा था उसमें
 ये भी पढ़ें- मिनटों में करोड़पति बन गया शख्स, आंख खुलते ही लगी 13.45 करोड़ की लॉटरी

दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने यह पत्र आमिर खान की फिल्म दंगल की तारीफ में लिखा था। इसी खत को पढ़कर आमिर खान की आंखें भर आईं और उनके आंसू छलक गए। आपको बता दें कि अपनी फिल्म दंगल की सफलता के लिए आमिर खान ने एक पार्टी भी रखी थी, जिसमें दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी शामिल हुई थीं। आपको बता दें कि आमतौर पर रेखा इस तरह की किसी पार्टी में नहीं जाती हैं, लेकिन आमिर खान की पार्टी में गई थीं। इस पर आमिर खान ने अभिनेत्री रेखा का तहे दिल से धन्यवाद किया। ये भी पढ़ें- कौन कहता है कि IIT के लड़के सिर्फ पढ़ाई करते हैं, देखें वैलेंटाइन डे पर बनाया ये वीडियो

आमिर खान की यह फिल्म दंगल सफल साबित हुई है। आमिर खान द्वारा बनाई गई यह फिल्म पहलवान महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटियों गीता फोगात और बबीता फोगाट के जीवन पर आधारित है। फिल्म में आमिर खान ने महावीर फोगाट की भूमिका निभाई है। आमिर खान की इस फिल्म को और फिल्म में उनके द्वारा किए गए अभिनय को सिनेमाघरों में लोगों ने खूब सराहा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
aamir khan gets emotional on the letter of rekha
Please Wait while comments are loading...