नवजोत सिंह सिद्धू के आरोपों पर आम आदमी पार्टी ने क्या दिया जवाब?

Subscribe to Oneindia Hindi

लुधियाना। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने आवाज ए पंजाब मोर्चा बनाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि आप के साथ हुए संवाद की पूरी सच्चाई सिद्धू ने नहीं बताई। संजय सिंह ने कहा कि सिद्धू ने कभी नहीं कहा कि वह चुनाव लड़ना चाहते हैं और सीएम बनना चाहते हैं।

READ ALSO: आम आदमी पार्टी में क्यों नहीं गए सिद्धू, बताई अंदर की बात

sanjay singh

उन्होंने सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा कि बादलों के शासन को खत्म करने का संकल्प लेने वाले सिद्धू के मोर्चे से सबसे ज्यादा फायदा चुनाव में बादलों को ही होने वाला है।

navjot singh sidhu

गुरुवार को सिद्धू ने लगाए थे आरोप

गुरुवार को आवाज ए पंजाब के फाउंडर नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाए थे। सिद्धू का कहना था कि केजरीवाल नहीं चाहते थे कि वह चुनाव लड़ें। केजरीवाल सिद्धू को सिर्फ चुनाव प्रचार में शो पीस बनाकर रखना चाहते थे। सिद्धू ने कहा, 'केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि घरवाली को चुनाव लड़वाओ, तुम सिर्फ प्रचार करो।'

navjot singh sidhu

संजय सिंह ने दिया जवाब

केजरीवाल और पार्टी के खिलाफ आरोपों पर प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि सिद्धू ने कभी नहीं जाहिर किया कि वह चुनाव लड़कर सीएम बनना चाहते हैं। पार्टी के संविधान के मुतााबिक किसी परिवार के एक ही सदस्य को टिकट मिल सकता है। इसके बाद सिद्धू ने खुद कहा था कि वह अपनी पत्नी की सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे। सिद्धू ने कहा था कि पंजाब को बचाने के लिए भगवान ने उनको आप का समर्थन करने का संदेश दिया।

'सिद्धू के मोर्चे से मिलेगा बादलों को फायदा'

संजय सिंह ने बताया कि सिद्धू ने पार्टी से कहा था कि वह पंजाब को बादलों के भ्रष्ट शासन से मुक्ति दिलाना चाहते हैं और अधर्म के खिलाफ धर्म का साथ देने के लिए आप का वह समर्थन करेंगे। लेकिन सिद्धू ने जो आवाम ए पंजाब मोर्चा बनाया है, वह दरअसल आम आदमी पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा और इसका फायदा बादलों को होगा।

READ ALSO: आवाज-ए-पंजाब की लॉन्चिंग पर सिद्धू ने साधा बादल और केजरीवाल पर निशाना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP leader Sanjay Singh hit back on Aawam E Punjab founder Navjot Singh Sidhu for his allegations against party.
Please Wait while comments are loading...