सोनू निगम को गंजा करने वाले हेयर ड्रेसर ने मांगे ईनाम के दस लाख

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोनू निगम के अजान को लेकर ट्वीट के बाद शुरु हुआ विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी के सोनू को गंजा करने पर ईनाम की बात कहने के बाद उन्होंने खुद ही सिर मुंडवा दिया। इसके बाद उनको गंजा करने वाले आलिम हाकिम ने एक ऐसी बात कही जो कादिरी को भी जमीन दिखाने वाली है।

मैं दान कर दूंगा दस लाख रुपए: आलिम

मैं दान कर दूंगा दस लाख रुपए: आलिम

सोनू निगम को हेयर ड्रेसर आलिम हाकिम ने गंजा किया। सोनू के सिर को शेव करने के बाद उन्होंने कहा कि ये किसी के गंजा होने पर ईनाम देने की बात उनकी समझ से परे है। आलिम ने कहा कि कादिरी को दस लाख रुपए देने ही हैं तो मुझे दें, मैं इन्हें दान कर दूंगा। जो इस रकम का सबसे बेहतर इस्तेमाल होगा।

क्या कहा था कादिरी ने?

क्या कहा था कादिरी ने?

पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने कहा था कि जो सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। उनका कहना है कि सोनू निगम ने धर्मनिरपेक्ष भारतीय संविधान का अपमान किया है, जिस कारण उनके जैसे शख्स को देश के बाहर निकाल देना चाहिए।

 और सोनू निगम ने सिर मुंडवा दिया

और सोनू निगम ने सिर मुंडवा दिया

कादिरी के ईनाम की बात कहने पर सोनू निगम ने कहा था कि दोपहर 2 बजे अलीम मेरे घर आकर मेरा सिर गंजा करेगा, 10 लाख रुपये तैयार रखना। इसके बाद आज उन्होंने अलीम से अपना सिर मुंडवा लिया लेकिन अब कादिरी ने कहा है कि जूतों की माला और पूरे देश से माफी मांगने पर ही दस लाख की रकम मिलेगी।

क्या है पूरा विवाद

क्या है पूरा विवाद

सोनू निगम ने अजान से नींद में खलल पड़ने को लेकर रविवार को एक ट्वीट किया था। बाद में उन्होंने आरती और दूसरी वजहों से लाउडस्पीकर पर भी अपना विरोध जताया था। इसके बाद से सोनू निगम लगातार मीडिया और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। बहुत से लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी बात को बेवजह का विवाद खड़ा करने की कोशिश कह रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aalim Hakim reacts after shaved Nigam head
Please Wait while comments are loading...