मरीज बनकर आया चोर और तान दी डॉक्टर पर पिस्तौल, लूटे महज 350 रुपए

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। महज 350 रुपए के लिए एक चोर ने डॉक्टर की कनपटी पर बंदूक तानते हुए लूट को अंजाम दिया और फरार हो गया। चंद रुपए के लिए भी आजकल लोग मारामारी और अपराध करने से संकोच नहीं कर रहे है। मरीज बनकर आया एक चोर ने डॉक्टर की काफी समय तक रेकी की और उसके बाद डॉक्टर को अकेला पाकर मौका देखकर पिस्तौल दिखाकर लूट कर फरार हो गया।

मरीज बनकर आया चोर और तान दी डॉक्टर पर पिस्तौल, लूटे महज 350 रुपए

ये घटना पुणे के चाकणगांव में महात्मा फुले चौक स्थित शिंदे हॉस्पिटल में घटी। डॉक्टर अतुल शिंदे का चाकणगांव में शिंदे हॉस्पिटल है। हमेशा की तरह वो अपने मरीजों का इलाज कर रहे थे तभी अज्ञात चोर काफी समय से मरीज बनकर क्लिनिक में बैठा था। वो डॉक्टर के पास किडनीस्टोन का बहाना करके इलाज कराने आया था। डॉक्टर द्वारा इलाज करने बाद चोर ने डॉक्टर को बातों में मशगूल रखा और क्लिनिक में कोई न होना का फायदा उठाकर कमर में लगी पिस्तौल डॉक्टर पर तानकर जान से मारने की धमकी दे डाली।

डॉक्टर के पास उस वक्त महज 350 रुपए ही थे, जिसे चोर लूटकर वहां से फरार हो गया। चोर के फरार होने के बाद डॉक्टर ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपी को तलाश रही है। इस घटना के बाद परिसर के डॉक्टरों में दहशत का माहौल देखा गया है, इस तरह डॉक्टरों को अपनी जान का खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है। इससे पहले भी एक डॉक्टर को बेहोश करके लूटने की घटना चाकण परिसर में घट चुकी है। पुलिस अब तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है, इससे नागरिकों की सुरक्षा पर सवालियां निशान उठ रहे हैं। दिनदहाड़े पिस्तौल तानकर लूटने की घटना से कोई भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है।

Read more: सहारनपुर की एक लड़ाई में निकली तलवारें, देखकर भाग खड़ा हुआ हर कोई

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Thief came as patient and loot 350 rupees Only
Please Wait while comments are loading...