शर्मनाक: 80 साल की बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल, मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने निर्भया गैंगरेप की याद दिला दी। यहां एक 80 साल की बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में प्‍लास्टिक की बोतल डाल दी गई जिससे अधिक रक्‍तस्राव होने की वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

शर्मनाक: 80 साल की बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल, मौत
 

 शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट के बाद ही इस बात की पुष्टि होगी कि बुजुर्ग महिला के साथ बलात्‍कार हुआ है या नहीं। फिलहाल आरोपियों की तलाश में टीम गठित कर दी गई है।  जानकारी के मुताबिक मामला सोनीपत के भठगांव का है। मृतका का नाम मनोहरी देवी था। मनोहरी देवी अपने छोटे बेटे जयभगवान के साथ रहती थी। जयभगवान ने पुलिस को बताया कि उसकी मां घटना वाली रात नीचे कमरे में सोईं थीं, जबकि वह घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में सो रहा था। बुधवार सुबह जब वह नीचे आया तो कमरे में उसकी मां की लाश निर्वस्त्र हालत में पड़ी हुई थी। उनके प्राइवेट पार्ट से रक्‍तस्राव हो रहा था। दिल्‍ली में अमेरिकी महिला से पांच लोगों ने किया सामूहिक बलात्‍कार 
जयभगवान ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन शव को कब्‍जे में ले लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के दौरान मृतका के पेट से प्लास्टिक की बोतल मिलने से डॉक्टर हैरान रह गए। आशंका है कि मृतका के प्राइवेट पार्ट से यह बोतल उनके पेट में डाली गई। पुलिस ने बताया कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना की तस्‍वीर साफ हो सकेगी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और छानबीन शुरु कर दी गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An 80-year-old grandmother was murdered in the most brutal manner in Sonipat's Bathgaon village in Haryana on Wednesday.
Please Wait while comments are loading...