21 साल की लड़की के साथ कंप्रोमाइजिंग पॉजिशन में पकड़ा गया 60 साल का बुड्ढा

पीड़ित लड़की को घर के बाहर अकेले घूमते हुए देखा तो वह बहला-फुसलाकर उसे अपने गैराज पर ले आया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में 21 साल की मानसिक बीमार लड़की के साथ बलात्‍कार का घिनौना मामला सामने आया है। आप जानकर सन्‍न रह जाएंगे कि इस बलात्‍कार करने वाला 60 साल का बुजुर्ग था। पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मेडिकल रिपोर्ट में बलात्‍कार की पुष्टि हुई है। मामला दिल्‍ली के फर्श बाजार इलाके का है। आरोप का नाम प्रेम कुमार है।

21 साल की लड़की के साथ कंप्रोमाइजिंग पॉजिशन में पकड़ा गया 60 साल का बुड्ढा

जानकारी के मुताबिक 21 साल की पीड़ित लड़की परिवार के साथ फर्श बाजार इलाके में रहती है। लड़की की मानसिक स्थिति ठीक न होने के कारण उसका इलाज भी चल रहा है। पीड़ित लड़की के घर के पास ही प्रेम नामक बुजुर्ग रिक्शा गैराज चलाता है। वह लोगों को रिक्शा किराए पर देने का काम करता है। पीड़िता का पिता भी उसका रिक्शा किराए पर लेकर चलाता है। रविवार दोपहर प्रेम अपने रिक्शा गैराज के पास था। अमेरिका में मासूम बच्चियों के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाने वाली भारतीय डॉक्‍टर गिरफ्तार

इसी दौरान उसने पीड़ित लड़की को घर के बाहर अकेले घूमते हुए देखा तो वह बहला-फुसलाकर उसे अपने गैराज पर ले आया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसी दौरान लड़की को खोजते हुए उसके परिजन गैराज पहुंच गए और उन्‍होंने प्रेम कुमार को कंप्रोमाइजिंग पॉजिशन में पकड़ लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। बाद में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपी प्रेम कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 21-year-old mentally unstable girl was raped by a 60-year-old man in east Delhi's Farsh Bazar. The accused, identified as Prem, was caught red-handed when he was forcing himself on the woman.
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK