तेलंगाना: सेल्फी लेने के चक्कर में धर्मसागर झील में डूबे पांच इंजीनियरिंग छात्रों की मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। सेल्फी का क्रेज लोगों को मौत के मुंह में झोंक रहा है। बीते दिनों हुई तमाम घटनाओं से सबक न लेते हुए पांच इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स ने शनिवार को सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान गवां दी। मरने वालों में दो लड़कियां भी शामिल हैं।

Selfie

पढ़ें: पैरालंपिक में रेस के दौरान बड़ा हादसा, खिलाड़ी की मौत

घटना तेलंगाना के वारंगल जिले की है। पुलिस के मुताबिक, मरने वालों की पहचान पत्ती स्रव्या रेड्डी, कोल्लिनेनि विनूतन, कार्ने सिवासाई, पी. शिवसाईकृष्णा और सागर रेड्डी के रूप में हुई है। ये सभी वागदेवी इंजीनियरिंग कॉलेज में थर्ड ईयर के स्टूडेंट थे।

पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी को लेकर अनिल अंबानी ने किया एक बड़ा खुलासा

सेल्फी लेते वक्त फिसला पैर

पुलिस ने बताया कि शनिवार को छह स्टूडेंट जिले के प्रमुख टूरिस्ट स्पॉट धर्मसागर झील पहुंचे थे। इनमें से एक लड़की राम्या प्रत्युषा पानी के अंदर स्थित चट्टान पर खड़ी होकर बाकियों के साथ सेल्फी ले रही थी। अचानक उसका पैर फिसला और वह पानी में गिर गई।

पढ़ें: 'PM मोदी की बुराई करने की वजह से कटी है केजरीवाल की जीभ'

दोस्त को बचाने के लिए कूदे थे सभी

राम्या को बचाने के लिए एक के बाद एक पांच अन्य स्टूडेंट भी पानी में कूद गए। हालांकि राम्या किसी तरह किनारे तक आने में कामयाब रही लेकिन बाकी सब डूब गए।

पढ़ें: महबूबा सरकार पर बरसे स्वामी, कहा- इसे बर्खास्त किया जाए

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को जानकारी

धर्मसागर सर्किल के इंस्पेक्टर राजैया ने कहा, 'झील में वाटर लेवल काफी ज्यादा है। उनमें से किसी को पानी की गहराई के बारे में पता नहीं था। यही वजह थी कि वे डूब गए।' स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची टीम ने कई घंटों की मेहनत के बाद शवों को बाहर निकाला।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 students died after drowning in Darmasagar reservoir in Telangana's while taking selfie.
Please Wait while comments are loading...