600 लड़कियों के साथ किया था यौन उत्पीड़न, पुलिस ने किया अरेस्ट

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 38 वर्षीय के शख्स को गिरफ्तार किया है जो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और दिल्ली स्थित जिला पूर्वी दिल्ली में स्कूल में पढ़ने वाली छात्रों के साथ छेड़छाड़ करता था। पूर्वी दिल्ली के डीसीपी के अनुसार आरोपी ने बताया है कि उसने 600 लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न की कोशिश की थी। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम सुनील रस्तोगी है, जिसे उत्तराखंड के रुद्रपुर से गिरफ्तार किया है। सुनील अपने परिवार के साथ वहीं रहता था।

600 लड़कियों के साथ किया था यौन उत्पीड़न, पुलिस ने किया अरेस्ट

पुलिस के अनुसार यह घटना तब सामने आई जब एक 7 वर्षीय लड़की ने सुनील पर उसके स्कूल के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में दुष्कर्म करने का आरोप, बीते साल 12 दिसंबर को लगाया था। यह मामला दिल्ली के ही न्यू अशोक नगर थाने में दर्ज किया गया था। पूर्वी दिल्ली के डीसीपी ओएस बिश्नोई ने बताया कि पीड़िता ने बीते साल 12 दिसंबर के दिन इस शख्स के बारे में जानकारी दी थी। जिसके आधार पर शख्स का रफ स्केच तैयार किया गया।
इसके बाद तमाम राज्यों की सुरक्षा एजेंसियों के साथ साझा किया गया। जिसके बाद उत्तराखंड की हल्द्वानी जेल से जवाब आया कि बीते साल ही अगस्त 2016 में यह रिहा हुआ था। सुनील पर इससे पहले भी धारा 363 (अपहरण) और 365 के तहत दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस के अनुसार पेशे से दर्जी सुनील रस्तोगी 1990 से 2004 तक दिल्ली में था। सुनील,छोटी बच्चियों को कपड़े और चॉकलेट्स का लालच दे कर लड़कियों को फुसलाता था। ये भी पढे़ं: कैलेंडर मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर सकते हैं अधिकारियों पर कार्रवाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
38-year-old arrested for ‘raping’ minors said Tried to assault 600 girls
Please Wait while comments are loading...