जम्‍मू-कश्‍मीर: LoC के पास मुठभेड़, सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया

Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले के टंगधार सेक्टर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है और मोर्चा संभाले हुए है। सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक रविवार की सुबह एलओसी से सटे टंगधार सेक्‍टर में सेना को कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली।
अब हर नापाक कोशिश होगी नाकाम! भारत ने सीमा पर खड़ी की 'लेजर वॉल' 

3 terrorists killed in Jammu and Kashmir encounter

खबर मिलने पर सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया। इसी दौरान जंगल में छिपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवान भी फौरन एक्‍शन में आ गए और जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया।
अब BSF जवानों से उनकी नई दुल्हनें नहीं पूछेंगी घर कब आओगे 

जानकारी के मुताबिक दोनों ओर से फायरिंग जारी है। सेना के आला अधिकारियों का कहना है कि इलाके में अभी भी कुछ आतंकी छिपे हो सकते हैं। सेना ने अपना घेरा मजबूत कर दिया है, ताकि कोई भी आतंकी फरार न हो जाए। गौरतलब है कि शुक्रवार को कुपवाड़ा के नीचन इलाके में आतंकियों ने बीएसएफ कैंप पर हमला बोला था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A massive gunbattle took place between terrorists and security forces in Tangdhar area of Kupwara in Jammu and Kashmir. Three terrorists were killed by four paratroopers of Indian Army.
Please Wait while comments are loading...