पाक ने सीमापार से दागे मोर्टार बम, तीन नागरिक घायल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जम्मू-कश्मीर। भारत-पाक के बीच लगातार बढ़ते तनाव का खामियाजा आम नागरिकों को भी भुगतना पड़ रहा है। पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी में पुंछ सेक्टर के शाहपुर क्षेत्र आज तीन नागरिक घायल हो गए हैं।

jammu

पाकिस्तान की तरफ से एलओसी पर आज सुबह से ही रुक-रुक के फायरिंग की जा रही है। खबरों के मुताबिक सोमवार सुबह से अब तक ही पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में चार बार सीजफायर का उल्लंघन किया है।

आबादी वालें इलाकों को निशाना बनाकर की गई इस गोलीबारी में शाहपुर के तीन नागरिक घायल हो गए हैं। पाकिस्तान की ओर से पुंछ के शाहपुर, कृष्णागाती, मंडी और सब्जियान क्षेत्रों में गोलीबारी की गई।

पाकिस्तान की तरफ से ऑटोमैटिक राईफ्लस से फायरिंग की गई। इसके अलावा पाकिस्तानी फौजियों ने 120 एमएम के मोर्टार बम भी सीमापार से दागे।

नाना पाटेकर: जो पर्दे पर ही नहीं असली जिदगी में भी नायक हैं

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले केजरीवाल, पीएम साहब, पाक को झूठा साबित करिए

गौरतलब है कि 18 सितंबर को उरी में हुए आतंकी हमले में भारतीय सेना के 19 सैनिकों की शहादत के बाद भारत और पाकिस्तान में तनाव है। 29 सितंबर को भारतीय सेना के पाक के कब्जे वाले कश्मीर में घुसकर आतंकी ठिकानों पर हमला करने के बाद से तो सीमा पर लगातार फायरिंग हो रही है। पाकिस्तान पिछले कई दिनों से लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
3 civilians injured after Pakistan army violated ceasefire at Shahpur sector
Please Wait while comments are loading...