दिल्‍ली: चार लोगों ने पार्क में ले जाकर 26 साल के युवक का किया बलात्‍कार, पत्थर से मारा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दक्षिणी दिल्‍ली के गोविंदपुरी इलाके में चार लोगों ने 26 साल के एक युवक को पार्क में ले जाकर उसके साथ बलात्‍कार किया फिर उसे ईंट-पत्‍थरों से मारा। पीडि़त युवक ने पुलिस को बताया कि वो आरोपियों में से एक को जानता है जबकि 3 आरोपियों को उसने पहली बार देखा था। घटना 29 जनवरी की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी बहुत जल्‍द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

दिल्‍ली: चार लोगों ने पार्क में ले जाकर 26 साल के युवक का किया बलात्‍कार, पत्थर से मारा

जानकारी के मुताबिक पीडि़त ने पुलिस को बताया कि चारों आरोपी जबरन उसे मंकी पार्क के पीछे झाडि़यों में ले गए और फिर उसके साथ बलात्‍कार किया। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पत्‍थरों से मारा और फिर वहां से भाग गए। पीडि़त ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस पीडि़त को जख्‍मी हालत में एम्‍स के ट्रामा सेंटर ले कर गई। पुलिस ने बताया कि पीडि़त तुगलकाबाद एक्‍सटेंशन का रहने वाला है। पढ़ें- 4 लड़कों ने पार्क में खड़ी गाड़ी के अंदर बनाया 13 साल के बच्‍चे से अप्राकृतिक सेक्‍स का VIDEO

उसके पिता किराना की दुकान चलाते हैं। पीडि़त युवक की आंटर संगम विहार में रहती है। पुलिस ने बताया कि 29 जनवरी को वो अपनी चाची से मिलने के लिए जा रहा था। रात के करीब नौ बजे मंकी पार्क के पास आरोपियों ने उसे बुलाया। उसके बाद चारों आरोपियों ने उसके साथ बलात्‍कार किया। पुलिस ने बताया कि पीडि़त युवक अभी ठीक है। उसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्‍द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four men allegedly sodomised a 26-year-old man in Monkey Park and attacked him with a stone in southeast Delhi's Govindpuri area, police said on Wednesday.
Please Wait while comments are loading...