तीन महिला मित्रों के साथ BMW चला रहे शख्स ने पैदल यात्री को कुचला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रफ्तार के कहर ने एक शख्स की जान ले ली। मामला महाराष्ट्र का है जहां के बांगुर नगर पुलिस ने 20 साल के एक शख्स को हिट एंड रन केस में गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स बीएमडब्ल्यू कार चला रहा था जब उसने पैदल चल रहे एक शख्स को कुचल दिया। आरोपी की पहचान सिद्धार्थ राज कुमार के तौर पर हुई है।

accident

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक घटना सोमवार शाम 5 बजे की है जब आरोपी अपनी लग्जरी कार से घर लौट रहा था। इसी दौरान उसने एक पैदल यात्री पर अपनी कार चढ़ा दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुर में MLA के बेटे ने BMW कार से तीन को रौंदा, मौके पर ही मौत

पुलिस के अनुसार, सिद्धार्थ रविवार रात अपने दोस्त के घर पार्टी में गया था। जहां से वह अपनी तीन महिला दोस्तों के साथ लौट रहा था। घटना के वक्त सिद्धार्थ के साथ उसकी तीनों महिला दोस्त कार में ही मौजूद थी।

घटना के बाद आरोपी कार लेकर भागना चाहता था लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे घेर लिया और जबरन गाड़ी से बाहर निकाला। पुलिस के हवाले करने से पहले वहां मौजूद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई भी की।

फिलहाल पुलिस ने सिद्धार्थ राज कुमार के खिलाफ तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने और गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज कराया है।

वकील ने किया अपने मुवक्किल का बचाव

सिद्धार्थ राज कुमार के वकील मुकेश पांडेय ने बताया कि मेरा मुवक्किल नशे की हालत में नहीं था और इस घटना में उसकी कोई गलती भी नहीं है। मरने वाले शख्स ही डिवाइडर पार करके अचानक मेरे मुवक्किल की कार के सामने आ गया।

बीएमडब्‍ल्‍यू केस में संजीव नंदा की सजा बरकरार

सिद्धार्थ का बचाव करते हुए वकील मुकेश पांडेय ने आगे कहा कि घटना के बाद मेरा मुवक्किल वहां मौजूद लोगों की भीड़ देखकर डर गया। उनके डर से ही उसने भागने की कोशिश की।

बांगुरनगर थाने के सीनियर इंस्पेक्टर संतोष भंडारी ने बताया कि हमें आरोपी के ब्लड रिपोर्ट का इंतजार है। जिससे साफ हो जाएगा कि कार चलाते वक्त वह नशे में था या नहीं। फिलहाल तफ्तीश जारी है। पुलिस आरोपी के ड्राइविंग लाइसेंस की पड़ताल में भी जुटी है जिससे साफ हो कि उसके पास वैध ड्राइविंग लाइसेंस है। वहीं मृतक शख्स की पहचान भी अब तक नहीं हुई है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
20 year old Siddharth Raj Kumar was arrested by police in a hit-and-run case. He was allegedly driving BMW mowed over a pedestrian.
Please Wait while comments are loading...