अंडरवियर में छुपा कर ला रही थी 1.2 करोड़ का सोना, एयरपोर्ट पर पकड़ी गईं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंटेलिजेंस यूनिट ने दो ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार किया है जो अपने अंडरवियर में करीब चार किलोग्राम सोना छुपाकर सिंगापुर से भारत ला रही थीं। सोने की मार्केट में कीमत करीब 1.2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। दोनों महिलाओं के अंडरवियर से दो-दो किलोग्राम सोना बरामद हुआ है।

इस काम में होता है खूबसूरत लड़कियों का इस्तेमाल

इस काम में होता है खूबसूरत लड़कियों का इस्तेमाल

एयर इंटेलिजेंस यूनिट ने उस व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है जो सोने को रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था। ये सोना भयंदर के एक दुकान में डिलिवर किया जाना था। पुलिस ने भयंदर के उस सोने की दुकान को भी सील कर दिया है और मामले की जांच कर रही है।सोना रिसीव करने आए व्यक्ति ने बताया कि वह केवल सोने को एयरपोर्ट से रिसीव कर दुकान तक पहुंचाने का काम करता था, उसके मोबाइल में सोना लेकर आ रही सुंदर दिखने वाली लड़कियों के फोटो आ जाते थे और उनसे वह सोना लेकर बताई गई जगह पर पहुंचा देता था बाकी सारा कुछ हैंडल सिंगापुर से ही किया जाता है।

उसने कहा खरीदारी करने आई है तो हुआ शक

उसने कहा खरीदारी करने आई है तो हुआ शक

एयर इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारियों के मुताबिक सोने की तस्करी में लगे लोग वैसी लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं जो दिखने में खूबसूरत हो,पढ़ी लिखी हो ताकि किसी को संदेह ना हो पाए। अधिकारियों के मुताबिक सधारण तौर पर ऐसी लड़कियां पकड़ में नहीं आती हैं।अधिकारियों ने जब सोना छुपा कर ला रही मलेशिया की रहने वाली सेंटलेचमी सुपरमनियन से सवाल किया तो उसने बताया कि वो सिंगापुर से भारत में शॉपिंग करने आई है तो अधिकारियों को संदेह हुआ फिर तलाशी ली गई क्योंकि खरीदारी के लिए अच्छी जगह तो सिंगापुर भी है वहीं दूसरी महिला मैगीस्वेरी जयरमन मेंटल डिटेक्टक क्रॉस करते समय नजर में आ गई। जब अधिकारियों ने सोना बरामद कर लिया तो उसने बताया कि सोना को रिसीव करने वाला व्यक्ति बाहर खड़ा है।

सिंगापुर से सबकुछ होता है हैंडल

सिंगापुर से सबकुछ होता है हैंडल

सिंगापुर के हैंडलर्स ने दोनों महिलाओं के लिए मुंबई एयरपोर्ट के पास अंधेरी में होटल बुक करा रखा था दोनों महिलाओं को सोना पहुंचाकर अगले दिन सिंगापुर लौट जाने का प्लान था लेकिन एयर इंटेलिजेंस के अधिकारियों ने उन्हें पकड़ लिया

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
2 women held with 4kg gold in underwear at mumbai airport
Please Wait while comments are loading...