गुजरात में बाप के सामने नाबालिग बेटियों से चलती कार में सामूहिक बलात्‍कार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात में दबंगई और हैवानियत का एक सन्‍न कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस को शराब तस्‍करी की जानकरी देना एक शख्‍स को बहुत महंगा पड़ा। तस्‍करों ने उसकी दो नाबालिग बहनों को अगवा कर लिया और चलती कार में उनके साथ बलात्‍कार किया। पुलिस ने इस संबंध में 13 लोगों को खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक पांच लोगों की गिरफ्तारी हो सकी है।

गुजरात में बाप के सामने नाबालिग बेटियों से चलती कार में सामूहिक बलात्‍कार

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक पांच दिन पहले छोटा उद्देपुर पुलिस ने एक शख्स को शराब बेचते हुए पकडा था। पूछताछ में उसने बारिया गैंग के नाम का खुलासा किया था। उस शख्स ने पुलिस को शराब माफिया कुमावत फतेसिंह के बारे में भी बताया। जिससे वह शराब लेकर बेचता था। आपको बता दें कि कुमावत का गैंग पूरे इलाके में लूट और शराब तस्करी के लिए कुख्यात है। इसे भी पढ़ें- फेसबुक पर 3 घंटे तक LIVE दिखाया युवती से गैंगरेप, 200 लोगों ने देखा

कुमावत को यह नगवार गुजरी और उसने बदला लेने के लिए अपने गैंग के साथियों के साथ मिलकर उस शख्‍स के घर पर हमला बोल दिया। घर पर उसके पिता और दो नाबालिग बहने मौजूद थीं। कुमावत ने अपने गुर्गों के साथ तीनों को अगवा कर लिया और फिर चलती कार में पिता के सामने दोनों बहनो से सामूहिक बलात्‍कार किया। जरूर पढ़ें- 15 साल की लड़की से तस्‍करों ने दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन के शौचालय में कई बार किया बलात्‍कार

पीड़ित युवतियों के पिता ने बेटियों के अपहरण की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आनन फानन में नाकेबंदी कर दोनों लड़कियों को बरामद कर लिया। साथ ही पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया, जबकि बाकी लोग फरार हो गए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a shocking incident, two teenage girls were allegedly gang-raped by six men in front of their father in a moving vehicle in Devgadh Baria tehsil of Dahod district in Gujarat today, police said.
Please Wait while comments are loading...