5 साल की मासूम बच्ची को 15 साल के बच्चे ने बनाया हैवानियत का शिकार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हैदराबाद में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। 5 साल के बच्ची के साथ एक 15 साल के लड़के ने रेप किया। मामला सामने आने के बाद सब हैरान रह गए। आरोपी नाबालिग लड़का बच्ची के पड़ोस में रहता है।

 15-Year-Old Boy Arrested For Allegedly Raping Five-Year-Old In Hyderabad

बच्ची 5 साल की है और नर्सरी में बढ़ती है। जबकि आरोपी लड़का 7वीं का छात्र है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को हैदराबाद तके मोइनाबाद इलाके में 5 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी नाबालिग लड़का उसके पड़ोस में रहता है। नोइनाबाद पुलिस स्टेशन के इंजार्ज जी श्रीनिवास ने बताया कि लड़का बच्ची को बहला-फुसलाकर उसे अपने घर ले गया, जहां उसने उसके साथ जबरदस्ती की।

बच्ची ने अपने पिता को इस बारे में बताया तो उनके पैरों से नीचे से जमीन खिसक गई। बच्ची से बताया कि आरोपी लड़का पहले भी उसके साथ इसी तरह की वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत के बाद नाबालिग आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नाबालिग के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। हलांकि लड़का पुलिस के डर से गायब हो गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A teenage boy on Sunday allegedly "raped" a 5-year-old girl, who stays in his neighbourhood at Moinabad in Hyderabad, police said.
Please Wait while comments are loading...