पापा घर बेच दो लेकिन मुझे बचा लो, जिंदगी की भीख मांगते हुए मर गई बच्ची, देखें VIDEO

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा से एक आत्मा को रुला देने वाला मामला सामने आया है। तेरह साल की एक बच्ची अपने पिता से जिंदगी की भीख मांगती रही लेकिन पिता का दिल नहीं पसीजा। पिता लगातार अपनी बेटी की गुहार को ठुकराता रहा। और एक दिन उस बच्ची की मौत हो गई।

पापा घर बेच दो लेकिन मुझे बचा लो, जिंदगी की भीख मांगते हुए मर गई बच्ची, देखें VIDEO

उस तेरह साल की बच्ची का पिता से गुहार का वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे साई श्री नाम की वो बच्ची अपने पिता से गुहार लगा रही है। बावजूद इसके निर्दयी पिता का दिल नहीं पसीजा था। देखें वीडियों

दरअसल, लड़की बोन मैरो कैंसर से पीडि़त थी, वो तड़प-तड़प कर मर गई, लेकिन पिता ने उसके इलाज के लिए खर्च नहीं किया। वह चाहता तो अपनी बेटी को बचा सकता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की ने अपने पिता को व्हाट्सऐप पर मदद के लिए वीडियो मैसेज भेजा था। पिता ने अपनी बेटी की मदद तो नहीं की उल्टे उसने बेटी और मां को धमकान के लिए गुंडे तक भेज दिए। पुलिस ने अभी तक उन गुंडों के खिलाफ भी कार्रवाई नहीं की है।

साई श्री ने वीडियों मैसेज में अपने पिता से कहा था 'पापा आप कहते हो ना कि पैसे नहीं है क्या हुआ पैसे नहीं है तो आप घर बेच दो लेकिन प्लीज पापा मुझे बचा लो'

आपको बता दें कि मां और बेटी विजयवाड़ा में रहते थे जबकि पिता बंगलुरु में रहता था। एएनआई की खबर के मुताबिक पिता के खिलाफ मानव अधिकार आयोग में याचिका दर्ज की गई है और जल्द एक्शन की मांग की गई है। क्षेत्र के कमीश्नर ने मामले को गंभीरत से लिया है और पिता के खिलाफ एक्शन लेने के आदेश दिए हैं। सामाजिक संस्था बलाला हकुला संगम के अध्यक्ष अच्युता राव ने बताया कि पिता के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग की गई है।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
13 years girl beges her life to father, and died, video goes viral
Please Wait while comments are loading...