11 साल की मासूम के साथ उसके ही चचेरे भाईयों ने 4 साल तक किया यौन शोषण

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। महाराष्‍ट्र के पुणे में एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसने भाई-बहन के पवित्र रिश्‍ते को कलंकित कर दिया।   जी हां यहां 11 साल की मासूम बच्‍ची के साथ उसी के दो चचेरे भाईयों ने बलात्‍कार किया। पीड़िता इस जघन्य अपराध को उजागर करने से डरती रही। मामला उस वक्‍त सामने आया जब लड़की बीमार हुई और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल जांच में बलात्‍कार की पुष्टि तो हुई ही इसके साथ ही साथ यह भी पता चला पीडि़ता को एड्स हो गया है।

molestation

अस्पताल से इस बारे में पता लगते ही लड़की के पिता ने इस मामले की ठाणे स्थित भारती विद्यापीठ पुलिस थाने में अपने भतीजों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई । ठाणे के भारती विद्यापीठ पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर विजयसिंह गायकवाड़ ने बताया की पीड़ित बच्ची को 4 साल तक लगातार अपने भाइयों की वहशियत का शिकार होना पड़ा और उसने डर के मारे यह बात किसी को नहीं बताई। उन्होंने बताया की आरोपियों ने पीड़ित बच्ची को यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी दी थी। ये लोग लड़की के घर जाकर उसके साथ जबरदस्ती करते थे।

इसे भी पढ़ें- आंखों के सामने नाबालिग बहन को सेक्स करते देख भाई बना हत्यारा

पीड़ित बच्ची के पिता पेशे से ड्राइवर हैं। उनका कहना है कि उनकी बच्ची कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। शुरू में उसको एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ पर डॉक्टरों ने कहा था कि पीड़ित बच्ची की किडनी में दिक्कत है। उसके बाद जब उसको सस्सून अस्पताल ले जाया गया तो पता लगा की वह शारीरिक शोषण का शिकार है। सस्सून अस्पताल के डॉक्टर ने बताया की लड़की को जब पिछले हफ्ते अस्पताल लाया गया था तब उन्होंने उसके पिता से कुछ टेस्ट कराने को बोले थे और जैसे ही उन टेस्ट से उसके शोषण की बात सामने आई वैसे ही उन्होंने पोक्सो कानून के अंतर्गत पुलिस को मामला दर्ज करने की अपील की।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
11 year old girl molested by her own cousins for 4 years. An FIR has been lodged by her father against the accused.
Please Wait while comments are loading...